कौन है हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार? सिंगर को सालों तक छिपानी पड़ी थी शादी

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 7:59 PM IST
  • पॉपुलर सिंगर हनी सिंह इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर शारीरिक और यौन हिंसा के साथ साथ मानसिंक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है. चलिए जानते हैं कौन है शालिनी तलवार.
कौन है हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार? सिंगर को सालों तक छिपानी पड़ी थी शादी

पॉपुलर सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. शालिनी ने द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉ डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट के तहत याचिका दी है. हनी सिंह इन आरोपों के चलते एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. हनी सिंह की पत्नी शालिनी लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखती है. बहुत कम लोगों को पता है कि हनी सिंह ने पॉपुलर होने से पहले ही शालिनी से शादी कर ली थी. बता दें कि हिनी और शालिनी बचपन के दोस्त है दोनों स्कूल के दिनों से एक दूसरे को जानते है और एक दूसरे से प्यार करते है. हनी सिंह और शालिनी तलवार ने अपनी लव स्टोरी काफी समय तक छिपाकर रखी थी. हनी सिंह और शालिनी ने अपनी लाइफ को प्राइवेट ही रखा था.

कौन है शालिनी तलवार

शालिनी तलवार एक पंजाबी परिवार से है. साल 2011 में शालिनी और हनी सिंह ने शादी की थी. दोनों ने सिख परंपरा से शादी की थी. हनी और शालिनी ने दिल्ली के एक फॉर्महाउस में शादी की थी. हनी के पॉपुलर होने के बाद भी हिनी सिंह ने अपनी और शालिनी की शादी को छिपा कर रखा था. हनी सिंह ने रिएलटी शो इंडियन रॉकस्टार के दौरान मीडिया के सामने अपनी पत्नी को लेकर आए थे.

हनी सिंह की पत्नी शालिनी बेहद खूबसूरत है. शालिनी और हनी सिंह की शादी की 10 साल हो गए है. 10 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने उनपर शारीरिक और यौन हिंसा के साथ साथ मानसिंक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है.

यो यो हनी सिंह के खिलाफ पत्नी शालिनी ने किया घरेलू हिंसा का केस, लगाए गंभीर आरोप

 

अन्य खबरें