अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का आखिर क्यों हो रहा है विरोध, जानें कारण

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 07:43 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, ट्रेलर को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. तो वहीं सोशल मीडिया पर अब लक्ष्मी बॉम्ब को बॉयकट करने की मांग की जा रही है.
अक्षय कुमार फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. हालांकि ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म के साथ एक नया विवाद भी जुड़ चुका है. दरअसल ट्विटर पर लोग लक्ष्मी बॉम्ब मूवी की बॉयकट करने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड कर रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए लव जिहाद को प्रमोट करने की कोशिश की जा रही है. 

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब हॉरर कॉमेडी पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिला अक्षय कुमार को कियारा आडवाणी अपने घर बुलाती हैं, परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए. भूत-प्रेत में अक्षय कुमार को बिलकुल भी विश्वास नहीं रहता.

कंगना रनौत ने जया बच्चन के थाली कॉमेंट पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

 ट्रेलर में अक्षय ये भी दावा करते नजर आते हैं कि उन्हें जिस दिन भूत दिखेगा वो चूड़ियां पहन लेंगे. तो वहीं लक्ष्मी की आत्मा अक्षय कुमार के शरीर में प्रवेश कर जाती. लोग फिल्म के नाम पर आपत्ति जता रहे हैं, क्योंकि लक्ष्मी के आगे बॉम्ब लगा दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ है और कियारा का नाम प्रीति उस पर भी आपत्ति जताई जा रही है.

अन्य खबरें