सारा अली खान शादी के बाद भी आखिर क्यों रहना चाहती हैं मां अमृता सिंह संग, जानें

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 8:50 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहना चाहती हैं. सारा अली खान ने इसकी वजह बताई कि उनकी मां अमृता सिंह सारा अली खान की सारी प्रॉब्लम और दुखों को पल भर में ही गायब कर देती है.
सारा अली खान का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ काफी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करती हैं. अक्सर सारा अली खान को अपनी मां अमृता सिंह के साथ फोटो पोस्ट करते हुए देखा गया है. एक बार सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह को एक कविता डेडिकेट करते हुए अपनी मां को अपनी एंकर, इंस्पिरेशन, ऐसा जादू इंसान जो सारा अली खान की सारी टेंशन दूर कर देता है और सारा अली खान के मूड स्विंग्स को भी ठीक कर देता है.

 सारा अली खान के बाल झड़ने की समस्या को भी दूर करने के साथ साथ ड्राई स्किन और वॉटर रिटेंशन की दिक्कत से भी बचा लेने वाला इंसान बताया.सारा अली खान ने आगे लिखा कि जब सारा अली खान की मां अमृता सिंह सारा अली खान के साथ होती है, तो सारा अली खान के सारे दुख और डर खत्म हो जाते हैं. सारा अली खान की मां उनके लिए बेस्ट है, हर तरीके से. 

बॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे संग आमिर खान की बेटी इरा खान ने शेयर की फोटो

सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के बर्थडे पर एक इंटरव्यू में कहा था कि सारा अली खान अपनी पूरी जिंदगी अपनी मां अमिता सिंह के साथ ही रहना चाहती हैं. सारा अली खान ने बताया कि उनकी मां ने सारा अली खान की शादी के लिए काफी सारी प्लानिंग की हुई है. सारा अली खान अपनी मां से बेहद प्यार करती है और वह सबसे ज्यादा करीब अपनी मां से ही है. अमृता सिंह की कंपनी सारा अली खान को बेहद पसंद है.

 

अन्य खबरें