इन बॉलीवुड फिल्मों को सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों कर दिया था रिजेक्ट!

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 1:10 PM IST
आज सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी है। उन्हें गुजरे एक साल हो गया है। 35 साल की उम्र में वह बॉलीवुड और इस दुनिया को अलविदा कह गए। जानिए सुशांत सिंह राजपूत ने कौन सी फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था।
इन 6 बॉलीवुड फिल्मों को सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों कर दिया था रिजेक्ट्स!

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। आज भी इस केस की जांच चल रही है। सुशांत मौत केस में सीबीआई, एनसीबी से लेकर ईडी व मुंबई पुलिस जांच कर चुके हैं। लेकिन अभी तक सुशांत की मौत की असली वजह सामने नहीं आ पाई हैं। आज भी फैंस सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं।

35 साल की उम्र में सुशांत ने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड में प्रशंसनीय काम किया था। उन्होंने पवित्र रिश्ता सीरियल से काम शुरू किया और अंतिम फिल्म उनकी दिल बेचारा थी। लेकिन सुशांत को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया गया था।

संजय लीला भंसाली की रामलीला, बाजीराव मस्तानी से लेकर पद्मावत सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी। खुद सुशांत ने मुंबई पुलिस को बताया था कि उन्होंने अपनी इन तीन फिल्मों को उन्होंने सुशांत को ऑफर किया था लेकिन डेट्स के कारण उन्होंने फिल्मो को ठुकरा दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत को हाफ गर्लफ्रेंड, फितूर, रॉ-रोमियो अकबर वाल्टर समेत कई फिल्मों को मना कर दिया था। एक बार सुशांत ने बताया था कि वह साल में 12 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके थे क्योंकि समय की तालमेल नहीं बैठ पा रही थी।

अन्य खबरें