लेखक और निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने भोजपुरी सिनेमा को लेकर कही ये बड़ी बातें

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 2:04 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के लेखक और निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने भोजपुरी सिनेमा और वहां की स्तिथी के बारे में काफी बातें की. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा का भविष्य चिंताजनक बताया है. बता दें कि निर्देशक प्रमोद शास्त्री जल्द ही एक बड़े बजट की फिल्म 'आन बान और शान' लेकर आ रहे हैं.
Writer and Director Pramod Shastri

भोजपुरी फिल्मों के लेखक और निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों की कहानियां लिखी हैं और निर्देशित किया है. निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने इंडस्ट्री में कई एक्टर और एक्ट्रेस के साथ काम किया है. वहीं अब वो जल्द ही एक बड़े बजट की फिल्म 'आन बान और शान' लेकर आ रहे हैं, जिसकी खबक के सामने आने के बाद से दर्शक भी इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं हाल में ही निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने भोजपुरी सिनेमा और वहां की स्तिथी के बारे में काफी बातें बताई हैं. 

इस बारे में बात करते हुए प्रमोद शास्त्री कि भले ही सब बेहद अच्छा चल रहा है, लेकिन इन सबके बावजूद भी उन्हें लगता है कि भोजपुरी सिनेमा का भविष्य चिंताजनक है. उत्तर प्रदेश राज्य के प्रतापगढ़ जिले रहने वाले प्रमोद शास्त्री का कहना है कि भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर मेरी राय बिल्कुल क्लियर है. भोजपुरी में एल्बम की अलग दुनियां है, जहां अश्लील भड़कीले और द्विअर्थी गानों की भरमार है, जिसके चलते भोजपुरी सिनेमा का भविष्य बहुत चिंताजनक लगता है. साथ ही भोजपुरी स्टार्स के बारे में बात करते हुए वो बताते हैं कि इंडस्ट्री अच्छे लेखक, अच्छे निर्देशक और अच्छे अभिनेताओं से भरी पड़ी है. 

गाना 'हमहू हलीअई माई के दुलारी अलिअइ पिया के अंगनवा' बटोर रहा मिलियन व्यूज

Writer and Director Pramod Shastri

अगर कमी है तो समर्पित निर्माता की है. साथ ही उन्होंने अपनी शुरूआत के बारे में बात करते हुए बताया कि वो साल 2001 में मुबंई आए थे, जहां उनको बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मेकअप मैन सुभाष का काफी सहयोग मिला. बता दें कि निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने 'रब्बा इश्क ना होवे', 'छलिया, प्यार तो होना ही था' जैसी बड़ी और हिट फिल्में दी हैं. लेखक और निर्देशक प्रमोद शास्त्री अपने करियर के अनुभव के आधार पर इंडस्ट्री को बड़े करीब से देखा है. साथ ही उनकी फिल्म 'आन बान और शान' के बाद 'साम दाम दंड भेद' आएगी, जिसकी शूटिंग की तैयारियां चल रही है.

Writer and Director Pramod Shastri

खेसारी लाल का दमदार गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' बटोर रहा मिलियन व्यूज

अन्य खबरें