यामी गौतम-आदित्य धर की शादी को एक महीने पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर अनसीन फोटो

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 5:10 PM IST
  • यामी गौतम और आदित्य धर ने पिछले महीने 4 जून को सात फेरे लिए थे. आज दोनों की शादी को एक महीने पूरे हो गए हैं. शादी की वन मंथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वेडिंग सेरेमनी की अनसनी फोटो शेयर कर की है.
यामी गौतम-आदित्य धर वन मंथ एनिवर्सरी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने पिछले महीने 4 जून को 'उरी' फिल्म निर्देशक आदित्य धर संग सात फेरे लिए. बता दें कि यानी ने अचानक शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को चौंका दिया था. दोनों की शादी बेहद सिंपल और सादगी तरीके से हुई. शादी में सिर्फ परिवार के लोग और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए. आज यामी और गौतम की शादी को एक महीने पूरे हो गए है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति संग शादी की अनदेखी फोटो शेयर की है.

यामी ने सोशल मीडिया पर आदित्य संग फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है. फोटो में यामी लाल जोड़े में और आदित्य दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों काफी खुश लग रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए यामी ने लिखा- "प्यार और कृतज्ञता से भरा एक महीना."

पूजा बत्रा और नवाब शाह मना रहें शादी की दूसरी एनिवर्सरी, देखें अनसीन फोटो

बता दें कि हाल ही में यामी गौतम को ईडी ने समन भेजा है. इसमें यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया है. ईडी ने ये समन फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (Foreign Exchange Management Act) का उल्लंघन करने के मामले में पूछताछ के लिए भेजा है. दरअसल, यामी के निजी बैंक खाते में विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल है, जिसके बारे में कथित तौर पर उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं कुछ ऐसे ट्रांसजेक्शन सामने आए हैं जिसके बाद जो जांच के दायरे में आ गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला 1.5 करोड़ रुपयों का है.

विक्की कौशल ने खरीदी शानदार कार, ‘रेंज रोवर’ का घर पर किया स्वागत

अन्य खबरें