कैटरीना-विक्की, यामी-आदित्य, वरुण-नताशा ने ऐसे मनाई पहली लोहड़ी, देखें PHOTOS

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 14th Jan 2022, 9:05 AM IST
नवविवाहित जोड़े के लिए पहली लोहड़ी खास होती है. बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, यामी गौतम-आदित्य धर, वरुण धवन-नताशा दलाल और राजकुमार राव-पत्रलेखा ने भी अपनी पहली लोहड़ी को खूब इंजॉय किया. आइये देखते हैं कपल ने कैसे मनाई अपनी पहली लोहड़ी.
बॉलीवुड कपल की पहली लोहड़ी

13 जनवरी गुरुवार को लोहड़ी का त्योहार धूम-धाम से मनाया गया. लोहड़ी की रौनक कल बॉलीवुड में खूब देखने को मिली. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने लोहड़ी मनाई और सोशल मीडिया  पर फैंस को इसकी बधाई दी. लेकिन सबकी नजरें उन कपल पर टिकी थीं, जिनकी ये पहली लोहड़ी होगी. बीते साल कई जाने माने कलाकार शादी के बंधन में बंधे और इस साल उन्होंने अपनी पहली लोहड़ी खूब इंजॉय की. कहा जाता है कि शादी के बाद पहली लोहड़ी नवविवाहित जोड़े के लिए खास होती है.

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. किसी ने  सजधज कर इसे मनाया तो किसी ने रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर की. आइये जानते हैं किस कपल के कैसे मनाई अपनी पहली लोहड़ी.

कैटरीना-विक्की: कैटरीना कैफ विक्की कौशल शादी के बाद से ही खूब चर्चा में हैं. शादी के बाद कपल किसी भी स्पेशल डे को साथ सेलिब्रेट करते हैं. फिर चाहे वो अपने काम में कितने भी बिजी हों. लोहड़ी पर भी कपल एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए. कैटरीना और विक्की लोहड़ी की पवित्र अग्नि के सामने फोटो शेयर की है.

राजकुमार-पत्रलेखा: राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी  दिसंबर 2021 में हुई. पहली लोहड़ी पर राजकुमार ने फोटो शेयर नहीं की. लेकिन पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोहड़ी की वीडियो शेयर की है.

यामी-आदित्य: यामी गौतम और निर्देशक आदित्य धर ने अचानक शादी कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था. शादी के बाद कपल ने भी कल अपनी पहली लोहड़ी मनाई. इस मौके पर यामी की बहन सुरीली ने फोटो शेयर करते हुए पहली लोहड़ी की बधाई दी.

वरुण-नताशा: वरुण धवन और नताशा दलाल ने भी शादी के बाद कल अपनी पहली लोहड़ी मनाई. वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोहड़ी की फोटो शेयर की है.

रॉयल लुक में ऐश्वर्या, माधुरी, दीपिका या प्रियंका किसने जीता आपका दिल, देखें PHOTO

अन्य खबरें