यश कुमार ने ‘दंडनायक, बिटिया छठी माई के 2 और लाडो’ तीन फिल्मों की शूटिंग की पूरी

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Aug 2021, 4:57 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार यशकुमार इस साल एक नहीं बल्कि तीन तीन फिल्मों के साथ धमाका करने वाले हैं. उन्होंने ‘दंडनायक, बिटिया छठी माई के 2 और लाडो’ तीनों भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है. 
यश कुमार एक नहीं बल्कि तीन  भोजपुरी फिल्मों के साथ करेंगे धमाका. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सपुरस्टार यश कुमार के फिल्मों और गाने को जादू फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है. वह इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं, भोजपुरी सिनेमा जगत में यश कुमार की फिल्में खूब पसंद की जाती है. कोरोना महामारी के दौरान भी उनकी रिलीज हुई फिल्मों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. अब एक्टर अपनी एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों के साथ फिर से धमाका करने के लिए तैयार हैं. यश कुमार ने जानकारी दी है कि उन्होंने तीन भोजपुरी फिल्में ‘दंडनायक, बिटिया छठी माई के 2 और लाडो’ की शूटिंग पूरी कर ली है.

यश कुमार ने इंस्टाग्राम पर तीनों फिल्मों की क्लैपबोर्ड के साथ मूहुर्त की फोटो शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को जानकारी देते हुए लिखा- हमारी तीनों फ़िल्म दंडनायक, बिटिया छठी माई के 2, और लाडो की शूटिंग सम्पन्न हुई. कुछ गाने बचे हैं जिसकी शूटिंग मुम्बई में की जाएगी. दोस्तों सच कहूँ तो बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी थी. एक साथ तीन तीन फिल्मों का अपनी कंपनी से निर्माण करना और अभिनय करना उफ्फ्फ बड़ा मुश्किल था. 

संजय लीला भंसली की ड्रीम प्रोजेक्ट हीरामंडी का यहां होगा प्रीमियर

यश कुमार ने आगे लिखा- दिल से आभार मेरी कंपनी "Yash Kumar entertainment" से जुड़े सभी सदस्यों का जिन्होंने जी तोड़ मेहनत और लगन से मेरे प्रयास को सफल बनाया और साथ ही मेरे सभी चाहने वालों को भी दिल से धन्यवाद की आप से मिलने वाला प्यार मुझे और हिम्मत देता है कि मैं अच्छी अच्छी फिल्में बनाऊ अपनी कंपनी से. Love You All.

बता दें कि ‘दंडनायक, बिटिया छठी माई के 2 और लाडो’तीनों ही फिल्में यश कुमार की कंपनी Yash Kumar entertainment के बैनर तले तैयार की गई है. सभी फिल्‍मों के पीआरओ रंजन-सर्वेश, निर्देशक सुजीत वर्मा और डीओपी जहाँगीर सैयद हैं.

नीरज चोपड़ा से प्रेरित राखी सावंत ने बीच सड़क फेंका भाला फिर मांगा गोल्ड मेडल

अन्य खबरें