यश राज फिल्म्स ने की बंटी और बबली 2, जयेशभाई जोरदार, पृथ्वीराज और शमशेरा के रिलीज डेट की घोषणा

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 1:58 PM IST
  • यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी कई फिल्में रिलीज के लिए काफी समय से तैयार है. लेकिन थिएटर्स बंद होने के कारण से फिल्म रिलीज नहीं की जा रही थी. अब जल्द ही कई बड़ी फिल्में बड़े परदे पर देखने को मिलेगी.
बंटी और बबली 2 रिलीज डेट

आदित्य चोपड़ा ने यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी अपनी चार बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. जिसमें बंटी और बबली 2, पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा जैसी फिल्म शामिल है. बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी नजर आने वाली हैं. ये मच अवेटेड फिल्म जिसको आप अपनी पूरी फैमली के साथ बैठ कर देख सकते हैं वर्ल्डवाइड 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी. तो वहीं ऱणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार 22 फरवरी 2022 में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

ये भी एक फैमली एंटरटेनर फिल्म है, जो गुजरात के पृष्टभूमि पर बनी है. इस फिल्म में ऱणवीर सिंह गुजराती आदमी की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं, जो अचानक से हीरो बन जाता है. इस फिल्म को दिव्यांग टक्कर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. यशराज फिल्म्स की शमशेरा जिसमें रणबीर कपूर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं, वो 18 मॉर्च 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म में वाणी कपूर नजर आने वाली हैं. 

IPS अधिकारी ने अक्षय कुमार की फोटो पर लिए मजे, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

पहली बार रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे.करण मल्होत्रा ने शमशेरा फिल्म को डायरेक्ट किया है. यशराज फिल्म्स की एक और फिल्म पृथ्वीराज 21जनवरी 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. साथ ही मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म में मानुषी संयोगिता की भूमिका में दिकाई देंगी.

 

अन्य खबरें