रानी मुखर्जी के जन्मदिन पर की जाएगी फिल्म ‘मर्दानी 3’ की घोषणा‍‌ !

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 2:36 AM IST
  • एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म मर्दानी और मर्दानी 2 के बाद अब मर्दानी 3 के साथ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है. इस फिल्म की घोषणा रानी मुखर्जी के जन्मदिन के मौके पर की जाएगी.
Rani Mukherji In Mardani 3. Photo Credit- Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने कई सुपहिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अलग पहचान बनाई. लेकिन कुछ समय से वह कम ही फिल्मों में नजर आई. लेकिन इसके बावजूद वह जब भी अपनी फिल्मों के साथ दस्तक देगी है, वह फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा देती है.

अब खबर है कि रानी मुखर्जी मर्दानी और मर्दानी 2 के बाद इसके फ्रेंचाइजी मर्दानी 3 में भी नजर आने वाली है. ताजा जानकारी के अनुसार यशराज फिल्म्स मर्दानी 3 की घोषणा रानी मुखर्जी के जन्मदिन के मौके पर कर सकती है. बता दें कि आने वाले 21 मार्च को रानी मुखर्जी का जन्मदिन है. अब देखना है कि क्या वाकई यशराज फिल्म्स द्वारा इस दिन फिल्म की घोषणा की जाती है नहीं. अगर ये फिल्म बनती है तो पिछली फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है.

बता दें कि फिल्मफेयर की खबर के अनुसार यह जानकारी दी गई है कि रानी मुखर्जी के जन्मदिन यानी 21 मार्च को फिल्म मर्दानी 3 का घोषणा हो सकती है. वहीं खबर है कि फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन करेंगे. इसके अलावा रानी बंटी और बबली 2 को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है. ये फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी.

जयललिता पर बन रही फिल्म थलाइवी का ट्रेलर कंगना रनौत के जन्मदिन पर होगा रिलीज

अन्य खबरें