Year Ender 2021: सुष्मिता सेन, आमिर खान, नुसरत जहां से लेकर इन सेलेब्स के टूटे रिश्ते और दिल

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 5:25 PM IST
  • साल 2021 में बॉलीवुड में कई शादियां हुईं. वहीं कुछ जोड़िया टूटी भी. इस साल फिल्म जगत में कई सेलेब्रिटीज के बीच ब्रेकअप हुए तो कुछ के रिश्तों के बीच दरार आ गई. आइये बताते हैं इस साल किन जोड़ियों ने अपने टूटे रिश्तों की बुरी खबर फैंस को दी.
2021 में टूटा इन सेलेब्स का रिश्ता

नया साल 2022 आने वाले हैं. इस साल बॉलीवुड कपल्स के बीच भी कई खट्टे मीठे रिश्ते देखने को मिले. कुछ में मन मुटाव हुआ तो कई कपल ने अलग होने का फैसला लिया. साल 2021 खत्म होने से पहले आइये बताते हैं उन कपल्स के बारे में जिन्होंने साल 2021 के साथ अपने रिश्ते को भी अलविदा कह दिया.

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

एक तरफ सभी नए साल का स्वागत का करने के लिए इसकी तैयारी में हैं. वहीं इस बीच गुरुवार को सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग अपने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया. सुष्मिता ने फैंस को इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- हम दोस्त थे. दोस्त रहेंगे. रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो चुकी है. प्यार ऐसे ही रहेगा. बता दें कि रोहमन सुष्मिता से कई साल छोटे हैं. साल 2018 से दोनों पार्टनर के तौर पर उनके साथ रह रहे थे. लेकिन खबरों की माने तो रिश्ता खत्म होने के बाद अब रोहमन ने सुष्मिता का घर भी छोड़ दिया है.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप! बॉयफ्रेंड ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर

आमिर खान-किरण राव

आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक की खबर इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रही. दोनों ने इस साल अपने 15 साल के लंबे रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया. कपल ने एक साथ स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी.

नुसरत जहां-निखिल जैन

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां भी इस साल अपने पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रहीं. पहले उन्होंने कहा कि पति निखिल के साथ हुई शादी कानूनी नहीं है. इसके बाद नुसरत के प्रेग्नेंस होने के बाद निखिल ने कहा कि ये बच्चा उनका नहीं है. नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया और यश दासगुप्ता को उनके बच्चे का पिता बताया गया.

सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य

इस साल की एक और शॉकिंग न्यूज थी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक. सामंथा ने अक्टूबर में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए सेपरेशन की खबर दी.

Year Ender 2021: हंगामा 2 से लेकर राधे तक ये है इस साल की फ्लॉप बॉलीवुड फिल्में

अन्य खबरें