ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना और निमोनिया ने ली जान

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 12:14 PM IST
  • कोविड-19 का तकहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में एक और टीवी एक्ट्रेस इस महामारी के चपेट में आ गईं है. काफी समय तक कोरोना से लड़ने के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है में गुलाबो की भूमिका निभाने वाली दिव्या भटनागर ने दुनिया को अलविदा कह दिया.
दिव्या भटनागर का निधन

छोटे पर्दे की जाना-मानी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है. पिछले काफी समय से दिव्या कोरोना से लड़ाई लड़ रही थीं, आखिराकर एक्ट्रेस इस जंग को हार गईं और दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें पिछले कुछ दिनों से दिव्या भटनागर अस्पताल में एडमिट थीं, और कोरोना से लड़ाई लड़ रहीं थी. दिव्या की हालत के बारे में उनकी मां से कुछ दिनों पहले ही बात करते हुए कहा था कि उनकी हालत नाजुक है. 

एक्ट्रेस की मौत पर कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है. बता दें सोशल मीडिया पर शिल्पा शिरोडकर और देवोलीना भट्टाचार्जी ने पोस्ट शेयर कर दिव्या को को श्रद्धांजलि दी है. सोशल मीडिया पर देवोलीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि किसी के साथ जब कोई नहीं रहता था तो उस समय सिर्फ तू ही रहती थी दिवु. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'अंजली भाभी' सुनैना फौजदार का बोल्ड लुक वायरल

मेरी अपनी तू ही तो थी, जिसे मैं डांट लेती थी, जिससे रूठ सकती थी, और दिल की बात किया करती थी. जिंदगी तुम्हारे लिए आसान नहीं थी ये बात मैं अच्छे से जानती हूं. बहुत ही असहनीय होता है दर्द. आज तुम बहुत ही बेहतर स्थान पर होगी ये मैं जानती हूं. सब दुख, दर्द और झूठ से तुम आजाद हो. बहुत याद करूंगी मैं तुम्हे. 

अन्य खबरें