हनी सिंह की बीवी शालिनी तलवार बोलीं- अमीर, मशहूर औरत भी सहती है अत्याचार

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 7:14 PM IST
हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई दर्दभरे पोस्ट भी किए गए हैं। जिसमें उन्होंने लिखा कि औरत गरीब हो या अमीर सहती अत्याचार ही है।
हनी सिंह की बीवी शालिनी तलवार बोलीं- अमीर, मशहूर औरत भी सहती है अत्याचार

रैपर व सिंगर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने पति के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। पति पर गंभीर आरोप लगाने वाली शालिनी पांडे और हनी सिंह ने साल 2011 में शादी रचाई थी। 10 साल के बाद दोनों के बीच तकरार की खबरें आई। हनी सिंह एक बार फिर इन खबरों के साथ विवादों में घिर गए। सोशल मीडिया पर हनी सिंह व उनकी पत्नी शालिनी तलवार की शादी व थ्रोबैक तस्वीरें वायरल भी होने लगी।

वहीं हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई दर्दभरे पोस्ट भी देखने को मिलते हैं। हालांकि ये अकाउंट वैरीफाइड नहीं है। लेकिन शालिनी तलवार के इस अकाउंट को यो यो हनी सिंह भी फॉलो करते हैं और 90.3k फॉलोअर्स हैं। इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा, महिलाओं व इमोशनल एब्यूस को लेकर कई पोस्ट शेयर किए हैं।

24 जून को शालिनी ने एक दर्द भरा पोस्ट लिखा, इस तस्वीर पर लिखा हुआ है- ‘सहती रही तो संस्कारी, बोली तो बदतमीज’। इसी के साथ शालिनी ने कैप्शन में लिखा- कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम समाज के किस वर्ग से आते हैं, अमीर या गरीब शिक्षित या अशिक्षित। आप फेमस हैं या नहीं, लेकिन हर जगह महिलाओं की हालत एक जैसी है। उनके खिलाफ होने वाले अत्याचार समान है।

अन्य खबरें