Harami Trailer:यूथ क्राइम पर आधारित इमरान हाशमी की फिल्म ‘हरामी’ का ट्रेलर रिलीज

Smart News Team, Last updated: 28/09/2020 06:09 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म हरामी कुछ समय से चर्चा में थी. आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर वाकई दमदार है. खासकर इमरान हाशमी का लुक उनकी अन्य फिल्मों से काफी अलग है. इमरान इस फिल्म में मुंबई जेबकतरों के गिरोह के सरगना के लीड रोल में नजर आएंगे. 
इमरान हाशमी की फिल्म ‘हरामी’ का ट्रेलर रिलीज. फोटो साभार-यूट्यूब

रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म हरामी में वे बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर देखने से पता चलता है कि हरामी यूथ क्राइम पर आधारित फिल्म है. फिल्म हरामी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स तक अपनी छाप छोड़ने जा रही है. आगामी 21 अक्टूबर को दक्षिण कोरिया के बुसान फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रिमियर होगा.

हरामी का ट्रेलर मुंबई के स्लम इलाके और लोकल ट्रेनों में होने वाली जेबकरती के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे बच्चों को महज एक नंबर से जाना जाता है और वे अपना पेट भरने के लिए चोरी और जेबकतरी पर निर्भर होते हैं.वहीं इमरान इसमें लीड रोल में नजर आएंगे जो मुंबई जेबकतरों के गिरोह के सरगना की भूमिका निभा रहे हैं. लंबे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी और आखों पर चश्मा लगाए हुए इमरान का लुक बेहद अलग है.

राष्ट्रीय धरोहर घोषित राज कपूर- दिलीप कुमार का पैतृक घर खरीदेगी पाकिस्तान सरकार

हरामी का निर्देशन श्याम मादिराजू ने किया है.फिल्म में इमरान के अलावा कई यूथ कास्ट भी नजर आएंगे. 16 साल के रिजवान शेख भी इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं. रिजवान के अलावा धनश्री पाटिल, हर्ष राजेंद्र राणे, आशुतोष गायकवाड़, मछिन्द्र गाडकर, सार्थक दुसाने, मनीष मिश्रा, यश कांबले, आदित्य भगत दीक्षा निशा और आदिल खान जैसे कलाकार भी इसमें नजर आएंगे. 

BMC के खिलाफ कंगना रनौत की याचिका पर HC में सुनवाई शुरू

अन्य खबरें