Prithviraj की रिलीज डेट का ऐलान, देखें अक्षय, मानुषी, संजय और सोनू का दमदार लुक

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 10th Feb 2022, 4:52 PM IST
  • अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म 10 जून 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. आज मोशन पोस्टर जारी करते हुए फिल्म से अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद का लुक भी शेयर किया गया.
पृथ्वीराज से अक्षय, मानुषी, संजय और सोनू सूद का लुक (फोटो-सोशल मीडिया)

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' काफी दिनों से चर्चा में है. फैंस लंबे समय से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. आज आखिकार फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी यशराज फिल्म्स की फिल्म पृथ्वीराज 10 जून 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी. ये ऐतिहासिक पीरियड फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी. रिलीज डेट की घोषणा करने के साथ साथ मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर भी जारी किया गया है. इसमें फिल्म के अहम किरदारों का दमदार लुक दिखाई दे रहा है.

पृथ्वीराज के मोशन पोस्टर में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद की झलक दिखाई दे रही है. मेकर्स ने सभी स्टार्स के अलग-अलग यानी चार मोशन पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म में उनके किरदारों की जानकारी भी दी.

गंगूबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट सॉन्ग DHOLIDA रिलीज, ढोल की धुन पर जमकर नाचीं आलिया

अक्षय कुमार फिल्म में अहम किरदार यानी पृथ्वीराज की भूमिका निभाएं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- "पराक्रम में अर्जुन, प्रतिज्ञा में भीष्म, ऐसे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका करने का सौभाग्य जीवन मे कभी कभी मिलता है.. A role of a lifetime."

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जोकि पृथ्वीराज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में मानुषी अक्षय के अपोजिट संयोगिता के किरदार में दिखेंगी. मानुषी का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- "प्रण में अड़िग, प्रेम में पावन ऐसी राजकुमारी संयोगिता, भारत का गौरव है."

संजय दत्त पृथ्वीराज में काका कन्ह की भूमिका निभाएंगे. फिल्म से संजय दत्त का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'वीरता में भीम, रणभूमि में नरसिंह ऐसे सम्राट पृथ्वीराज के काका और सामंत, काका कन्ह की विजय हो.'

सोनू सूद भी इस ऐतिहासिक फिल्म में महाकवि चंद वरदाई के किरदार में दिखेंगे. अक्षय ने सोनू सूद का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'बुद्धि में बुध, नीति में बृहस्पति, काव्य में कालिदास ऐसे महाकवि चंद वरदाई को प्रणाम.'

बता दें कि इससे पहले पृथ्वीराज फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है. पहले ये फिल्म 21 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए इसकी रिलीज डेट टाल दी गई. अब पृथ्वीराज 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

कश्मीर की सर्दी में मौनी रॉय ने पहनी मोनोकनी, नई दुल्हन का बोल्ड लुक देख फैंस हैरान

अन्य खबरें