रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की शमशेरा इस दिन होगी रिलीज- बड़ी खबर

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Feb 2021, 10:09 PM IST
  • यशराज फिल्म्स ने अपनी आने वाली कई फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. आपको बताते हैं वाणी संजय दत्त और रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा की फिल्म की रिलीज डेट क्या है.
रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की शमशेरा इस दिन होगी रिलीज- बड़ी खबर

रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेर 25 जून 2021 को रिलीज होगी. फिल्म में संजय दत्त विलैन के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म शमशेरा को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. पहले फिल्म को मई में रिलीज किया जाना था लेकिन मई में सलमान खान की फिल्म राधे और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज होनी है. ऐसे में शमशेरा फिल्म को जून में रिलीज किया जाएगा.

शमशेरा फिल्म यशराज बैनर तले बनी हैं. फिल्म पीरियड ड्रामा है. फिल्म में रणबीर कपूर दोहरे किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में वह डकैतों के सरदार हैं जिसका नाम शमशेरा है. फिल्म रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फैंस रणबीर कपूर और वाणी कपूर की जोड़ी ऑनस्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

रणबीर कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी रियल लाइफ के लिए चर्चा में बने रहते हैं. रणबीर कपूर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया था कि अगल कोरोना वायरस नहीं होता तो वह आलिया भट्ट के साथ शादी कर लेते.

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट का ऐलान- जानें

अन्य खबरें