युविका चौधरी गिरफ्तारी की मांग से घबराईं, सोशल मीडिया पर मांगी माफी

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 3:05 PM IST
  • युविका चौधरी गिरफ्तारी की मांग के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. 
युविका चौधरी

फेमस मॉडल और प्रिंस निरुला की पत्नी युविका चौधरी को वीडियो में एक शब्द कहना भारी पड़ गया. उनके इस एक शब्द के लिए सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. दरअसल, युविका चौधरी प्रिंस के लिए वीडियो बनाती हैं, जिसमें वह कहती हैं कि जब भी मैं ब्लॉग बनाती हूं...किसी जाति का नाम लेते हुए उन्होंने कहा... कि तरह खड़ी हो जाती हूं. मुझे इतना भी टाइम नहीं मिलता कि मैं कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं. मैं बहुत बेकार लग रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने का समय नहीं देता है.

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है. लोग इस वीडियो को देखकर युविका की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसके बाद युविका चौधरी ने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि मुझे उस शब्द का मतलब नहीं पता था जो मैंने अपने आखिरी व्लोग में इस्तेमाल किया था. मैं किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी और ना ही मैं कभी किसी के साथ ऐसा कर सकती हूं. मैं आप सभी से माफी मांगती हूं. आशा करती हूं आप सभी समझेंगे. लव यू ऑल.

युविका चौधरी को विशेष जाति का नाम लेना पड़ा भारी, लोग कर रहे गिरफ्तारी की मांग

बता दें, हाल ही में तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता के खिलाफ भी ऐसा ही किया गया था. उन्होंने भी किसी विशेष जाति का नाम लिया था, जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई. सोशल मीडिया पर उन्हें अरेस्ट करने की मांग की जाने लगी थी. हालांकि फिर मुनमुन दत्ता ने उस बात के लिए माफी भी मागी थी. वहीं एक बार फिर युविका चौधरी ने वही गलती कर दी जिसके बाद लोग ने गिरफ्तारी की मांग कर डाली.

अन्य खबरें