वीडियो में जातिसूचक टिप्पणी मामले में Yuvika Chaudhary गिरफ्तार, अंतरिम जमानत पर रिहा

Priya Gupta, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 11:24 AM IST
  • युविका चौधरी ने कुछ महीने पहले अपने एक वीडियो ब्लॉग में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद युविका के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की गई थी.
वीडियो में जातिसूचक टिप्पणी मामले में Yuvika Chaudhary गिरफ्तार

बिग बॉस 9 फेम युविका चौधरी ने कुछ महीने पहले अपने एक वीडियो ब्लॉग में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद युविका के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की गई थी. हालांकि इस मामले में युविका ने वीडियो के जरिए माफी भी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि इस शब्द का मतलब उन्हें पता था. लेकिन अब खबर आ रही है कि सोमवार के युविका को हरियाणा पुलिस ने जातिसूचक शब्द और आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

हालांकि बाद में युविका चौधरी को अंतरिम जमानत पर छोड़ दिया गया. युविका चौधरी के वकील अशोक बिश्नोई ने कहा 'मेरी मुवक्किल हाई कोर्ट द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुई हैं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं. साल मई में युविका चौधरी ने यह आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. दलित अधिकारों के लिए काम करने वाले एक ऐक्टिविस्ट ने ऐक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

कंगना की फिल्म 'धाकड़' इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, सामने आया फिल्म का बोल्ड लुक

उसके बाद युविका ने माफी मांगते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, ''मुझे उस शब्द का मतलब नहीं पता था जो मैंने अपने पिछले वीडियो ब्लॉग में यूज किया था. मैं किसी को भी दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी और न ही कभी किसी को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसा कर सकती हूं. हालांकि ये मामला काफी दिन शांत रहा. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि युविका चौधरी की गिरफ्तारी की गई थी और उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई है.

 

अन्य खबरें