सना खान से पहले जायरा वसीम ने भी इस्लाम के लिए कहा था बॉलीवुड को अलविदा

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 01:54 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. सना के इस फैसले ने उनके फैंस को चौंका कर रख दिया है. सना से पहले दंगल गर्ल जायरा वसीम भी बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं.
सना खान और जायरा वसीम फोटो साभार-हिंदुस्तान 

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली सना खान ने इंडस्ट्री को अलविदा कहने की बात कह कर सबको चौंका कर रख दिया. हालांकि सना ऐसा करने वाली पहली एक्ट्रेस नहीं हैं. सना से पहले जून 2019 में दंगल गर्ल जायरा वसीम ने भी फिल्म इंड्स्ट्री को अलविदा कह दिया था. जायरा वसीम ने भी पोस्ट शेयर कर यही लिखा था कि वो अपने धर्म इस्लाम के लिए ऐसा कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर जायरा ने एक लंबी चौड़ा पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि- अपने काम से मैं खुश नहीं हूं. यहां भले ही मैं फिट हो गई हूं, लेकिन यहां के लिए मैं नहीं हूं.

मुझे मेरे ईमान से ये दूर कर रहा है. इस्लाम से दूर मैं इसलिए हो रही हूं, क्योंकि मैं एक्ट्रेस बन गई हूं. इस फील्ड से मैं हर तरीके से रिश्ता तोड़ने जा रही हूं. इतना ही नहीं बल्कि जायरा वसीम ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा था कि उन्होंने ये फैसला काफी सोच समझ कर लिया है. जिसके बाद जायरा वसीम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था. उसका एक कारण ये भी था कि बॉलीवुड में जायरा का करियर काफी अच्छा चल रहा था.  

इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं सना खान ऐसे लूटती थीं फैंस का दिल, देखें Photos

आमिर खान की फिल्म दंगल में उन्हें खूब पसंद किया गया था. उसके बाद सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. अब जब सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा है, तो उन्होंने भी इसके पीछे का कारण इस्लाम को ही बताया है. सना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें बहुत कुछ दिया है, लेकिन सिर्फ पैसा कमाना जिंदगी का मकसद नहीं होना चाहिए. हमें बेसहारा लोगों की मदद भी करनी चाहिए.

सलमान खान की को-एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, जानें क्या है कारण

अन्य खबरें