गोरखपुर: एक ही दिन में दो लूट, जांच में जुटी पुलिस

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 2:10 PM IST
गोरखपुर के शाहपुर और राजघाट में कुछ घंटों के अंतराल पर दो बड़े लूट के वारदात का मामला सामने आया है. शाहपुर के एचएन सिंह चौराहे इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए हैं. वहीं राजघाट के रीड साहब के धर्मसाले के पास बदमाशों ने एक दुकानदार के पास से 55 हजार की लूट को अंजाम दिया है.
बाइक सवार बदमाशों ने की लाखों की लूट. प्रतीकात्मक फोटो 

गोरखपुर: गोरखपुर के शाहपुर और राजघाट में कुछ घंटों के अंतराल पर दो बड़े लूट के वारदात का मामला सामने आया है. राजघाट इलाके में एक दुकानदार से 55 हजार रुपए की लूट हुई है. शाहपुर इलाके में एक बुजुर्ग से डेढ़ लाख रुपए की लूट के वारदात को अंजाम दिया गया है.

शाहपुर के एचएन सिंह चौराहे इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए हैं. बुजुर्ग अपने बेटे की शादी के लिए बैंक से पैसे निकाले थे. वहीं राजघाट के रीड साहब के धर्मसाले के पास बदमाशों ने एक दुकानदार के पास से 55 हजार की लूट हो गई है.

दशहरा, दीपावली, भाई दूज जैसे त्योहारों पर मिलावट की मिठाई की पहचान कैसे करें

दुकानदार की पिटाई कर लुटे रुपिए

मंगलवार की देर रात स्कूटी सवार कुछ बदमाशों ने रीड साहब धर्मशाला के पास के एक दुकानदार की पिटाई कर दी. बदमाशों ने दुकानदार की पिटाई करके उससे 55 हजार रूपए लूट लिया है. लूट के बाद दुकानदार शोर मचाने लगा. चोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए हैं. आसपास के लोगों को आते देख बदमाश मौके से फरार हो गए.

गोरखपुर: दशहरा पर CM योगी का कार्यक्रम तय, सुबह श्रीनाथ की पूजा और शाम को श्रीराम का राजतिलक

बुजुर्ग के बेटे की शादी थी

65 वर्ष के परमात्मा सिंह शाहपुर के खरैया पोखरा निवासी हैं. दिसंबर महीने में उनके बेटे की शादी होने वाली है. 13 अक्टूबर को अपनी बेटे की शादी के लिए खरीदारी करने के लिए यूनियन बैंक के शाखा से डेढ़ लाख रुपए निकाले थे. रुपए को झोले में भरकर साइकिल के हैंडल में टांग कर घर जा रहे थे. बैंक से थोड़ी दूरी पर घात लगाए बैठे बाइक सवार कुछ अपराधियों ने बुजुर्ग के हाथों से रुपए वाले बैग को छीन लिया. सिटी एसपी सोनम कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

अन्य खबरें