गोरखपुर में बीजेपी अनूसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष पर चाकू से हमला, कटा कान

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 1:28 PM IST
  • बीजेपी अनूसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष कृष्ण कुमार गौड़ पर धारदार हथियार से हमला किया गया. इस हमले में बीजेपी नेता का कान कट गया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

गोरखपुर. बड़हलगंज कोतवाली के बेईली में दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट का मामला सामने आया है. इस दौरान बीजेपी नेता कृष्‍ण कुमार गौड पर धारदार हथियार से हमला किया गया. इस हमले में बीजेपी नेता का कान कट गया. हमले में घायल बीजेपी नेता कृष्‍ण कुमार गौड को सीएचसी लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद बीजेपी नेता को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घायल कृष्ण कुमार गौड़ बीजेपी अनूसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष हैं. पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि उनके घर गुरुवार को एक कार्यक्रम था. इस दौरान वह उसी में परेशान था. पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से उसकी पुरानी रंजिश है. बीजेपी अनूसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष का आरोप है कि उस शख्स ने उनकी गाड़ी का टायर काट दिया था. इस बाबत पूछने के लिए वह उसके पास गया था.

SSP गोरखपुर की बड़ी कार्रवाई, वसूली के आरोप में नौसड़ चौकी के सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

घायल नेता कृष्ण कुमार गौड़ ने आगे बताया कि जब इस बाबत वह पूछने गया तो उसके पड़ोसी ने गाली देना शुरू कर दिया. जिसके बाद घर के भीतर से चाकू लाकर उन पर हमला कर दिया. इस हमले में बीजेपी नेता कान कट गया. प्रभारी निरीक्षक बड़हलगंज मनोज राय ने कहा कि तहरीर मिली है. साथ ही उन्होंने कहा कि जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. बताते चलें कि बड़हलगंज कोतवाली के बेईली में दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट में बीजेपी अनूसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष कृष्ण कुमार गौड़ का कान कट गया. बीजेपी नेता अपने पड़ोसी पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. इस मारपीट में घायल घायल बीजेपी नेता कृष्‍ण कुमार गौड को सीएचसी लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद बीजेपी नेता को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

अन्य खबरें