योगी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे चंद्रशेखर गोरखपुर पहुंचे, बोले- अब यहीं रहूंगा

Komal Sultaniya, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 3:51 PM IST
  • चंद्रशेखर आजाद 'रावण' रविवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि चन्‍द्रशेखर मुख्‍यमंत्री से डरते नहीं है. ये याद रखें कि वे देश के संविधान की ताकत में हैं, न कि ये राजतंत्र और तानाशाही चलेगी. उन्होंने कहां कि हम यहां आए हैं और सिर्फ 5 दिन में दिखाएंगे कि हमसे बड़ा संगठन किसी का नहीं है. यह गोरखनाथ की धरती है, हमयहीं रहेंगे और इसे छोड़ेंगे नहीं.
योगी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे चंद्रशेखर गोरखपुर पहुंचे, बोले- अब यहीं रहूंगा (फाइल फोटो)

चंद्रशेखर आजाद 'रावण' रविवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि चन्‍द्रशेखर मुख्‍यमंत्री से डरते नहीं है. ये याद रखें कि वे देश के संविधान की ताकत में हैं, न कि ये राजतंत्र और तानाशाही चलेगी. उन्होंने कहां कि हम यहां आए हैं और सिर्फ 5 दिन में दिखाएंगे कि हमसे बड़ा संगठन किसी का नहीं है. यह गोरखनाथ की धरती है, हमयहीं रहेंगे और इसे छोड़ेंगे नहीं.

उन्होंने कहा कि गोरखपुर में मुख्यमंत्री का जनता दरबार लगता है. प्रियंका के परिवारीजन चार बार मिले लेकिन न्याय नहीं मिला. विवि में मरी प्रियंका के प्रकरण में पुलिस ने एफआर लगा दी. उसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रियंका की विभागाध्यक्ष जो हैं वह मुख्यमंत्री की करीबी हैं लिहाजा पुलिस ने प्रकरण को रफा दफा कर दिया.

चंद्रशेखर आजाद रावण का 35 दलों से गठबंधन का ऐलान, अखिलेश के सामने नहीं उतारेंगे उम्मीदवार

चन्द्रशेखर आजाद 'रावण' ने कहा कि यहां रोज हत्याएं हो रही हैं, क्या यही राम राज्य है. जनता उन्हें चुनाव में इसका जवाब देगी. यहां पर जनता इसलिए चुप हैं कि जो बाबाजी के खिलाफ बोलता है तो उसकी जान चली जाती है. उसके ऊपर झूठे मुकदमे लगा दिए जाते हैं और जेल भेज दिया जाता है.

चंद्रशेखर ने मुख्यमंत्री पर गरीबों का हक मारने, सरकारी जमीन का मुआवजा लेने तथा कई अन्य गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि यहां लोगों पर फर्जी रासुका लगाया जाता है. इसका भुक्तभोगी मैं भी हूँ. उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता ने पिछले पांच सालों में जो सहा है, अब इसका जवाब देने का समय आ गया है.

 

अन्य खबरें