गोरखपुर में बीजेपी की ट्रैक्टर रैली, 300 से अधिक किसान होंगे शामिल

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 28th Nov 2021, 10:43 AM IST
  • गोरखपुर में रविवार को बीजेपी किसान मोर्चा की रैली में 300 से ज्यादा किसान हिस्सा लेंगे. यह रैली शहर के चंपा देवी पार्क से निकाली जाएगी.
बीजेपी किसान मोर्चा की इस रैली में 300 से ज्यादा किसान हिस्सा लेंगे.

गोरखपुर. शहर में बीजेपी किसान मोर्चा रविवार को ट्रैक्टर रैली निकालेगी. बीजेपी किसान मोर्चा यह रैली चुनावी रण बन चुके शहर के चंपा देवी पार्क से निकाली जाएगी. दरअसल, गोरखपुर का चंपा देवी पार्क पिछले कुछ दिनों में ज्यादातर राजनीतिक दलों के लिए रैली का अड्डा बन गया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी की इस रैली में 300 से ज्यादा किसान हिस्सा लेंगे.

बीजेपी किसान मोर्चा के इस ट्रैक्टर रैली के प्रभारी विकास सिंह ने बताया कि किसान बीजेपी के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं. उन्होंने कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में किसान बीजेपी को समर्थन देंगे. उन्होंने आगे बताया कि ट्रैक्टर रैली के जरिए इस बात का मैसेज दिया जाएगा. बताते चलें कि गोरखपुर बीजेपी किसान मोर्चा की क्षेत्रीय, जिला और महानगर इकाई की तरफ से यह ट्रैक्टर निकाली जा रही है.

गोरखपुर के चिड़ियाघर में काले हिरण ने दिया दुर्लभ प्रजाति के सफेद बच्चे को जन्म, लोग हैरान

इस ट्रैक्टर रैली के प्रभारी प्रभारी विकास सिंह के मुताबिक, गोरखपुर शहर में रविवार को टीईटी है. लिहाजा, ट्रैक्टर रैली शहर की तरफ नहीं जाएगी. बीजेपी किसान मोर्चा की यह ट्रैक्टर रैली रविवार सुबह 11 बजे चंपा देवी पार्क से निकलकर पैडलेगंज आएगी. उसके बाद पैडलेगंज से देवरिया बाईपास होकर भगत चौराहा से आगे सर्किट हाउस रोड तक जाएगी. मिली जानकारी के मुताबिक, सर्किट हाउस रोड से रैली फिर चंपा देवी पार्क आएगी, जहां समापन होगा. बताते चलें कि शहर में बीजेपी किसान मोर्चा रविवार को ट्रैक्टर रैली निकालेगी. बीजेपी किसान मोर्चा यह रैली चुनावी रण बन चुके शहर के चंपा देवी पार्क से निकाली जाएगी. बीजेपी किसान मोर्चा के इस ट्रैक्टर रैली के प्रभारी विकास सिंह ने बताया कि किसान बीजेपी के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं. उन्होंने कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में किसान बीजेपी को समर्थन देंगे. ट्रैक्टर रैली शहर की तरफ नहीं जाएगी. बीजेपी किसान मोर्चा की यह ट्रैक्टर रैली रविवार सुबह 11 बजे चंपा देवी पार्क से निकलकर पैडलेगंज आएगी. उसके बाद पैडलेगंज से देवरिया बाईपास होकर भगत चौराहा से आगे सर्किट हाउस रोड तक जाएगी.

अन्य खबरें