रविकिशन ने गोरखपुर में खरीदा अपना घर, बोले- यही मेरा परमानेंट ऐड्रेस

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 9:52 AM IST
गोरखपुर से भाजपा सांसद रविकिशन ने गोरखपुर में अपना नया आशियाना खरीद लिया है. भाजपा सांसद ने गोरखपुर के रामगढ़ताल नौका विहार इलाके में अपना घर खरीदा है. दो सालों से रवि किशन शहर के मोहद्दीपुर इलाके के एक अपार्टमेंट में किराए के मकान में रह रहे थे.
भाजपा सांसद रविकिशन ने गोरखपुर में अपना नया आशियाना खरीद लिया है, पुरानी तस्वीर

गोरखपुर। गोरखपुर से भाजपा सांसद रविकिशन ने गोरखपुर में अपना नया आशियाना खरीद लिया है. भाजपा सांसद ने गोरखपुर के रामगढ़ताल नौका विहार इलाके में अपना घर खरीदा है. खरीदे गए नए घर की रजिस्ट्री मंगलवार को हुई है. पहले रविकिशन गोरखपुर में किराए के मकान में रहा करते थे. नया घर खरीदने के बाद रविकिशन काफी खुश है और लोगों से खुशी जताते हुए कहा कि यही मेरा परमानेंट एड्रेस है.

 

किराए के घर में रहते थे रवि किशन

2019 के लोकसभा चुनाव में गोरखपुर से सांसद चुने गए रविकिशन दो सालों से किराए के मकान में रहते थे. अब भाजपा सांसद रविकिशन ने गोरखपुर के रामगढ़ताल नौका विहार इलाके में अपना नया घर खरीद लिया है. पिछले मंगलवार को उन्होंने अपने नए मकान की रजिस्ट्री करवाई है. बता दें पिछले दो सालों से रवि किशन शहर के मोहद्दीपुर इलाके के एक अपार्टमेंट में किराए के मकान में रह रहे थे. अपने नए घर मिलने की खुशी में रवि किशन ने लोगों से बात की उन्होंने कहा कि आब लोगों से संपर्क करना और भी आसान हो जाएगा.

पेट्रोल डीजल 5 नवंबर रेट: Excise VAT घटने के बाद, लखनऊ, कानपुर, मेरठ, आगरा में फिर बढ़े दाम

दिए बेच रही बच्ची का रवि किशन में हालचाल पूछा

गोरखपुर की आवास विकास कॉलोनी के पास दिए बेच रही एक बच्ची की दिवाली रविकिशन ने यादगार बना दी. फुटपाथ पर दिए बेच रही बच्ची से रविकिशन ने हालचाल पूछा और दिए बेचने की वजह पूछी. लड़की ने बताया कि वह दसवीं में पढ़ती है. उसने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ वह अपने पिता के कामों में हाथ बंटाती है. रवि किशन ने लड़की को पढ़ाई संबंधित किसी भी तरह की दिक्कत होने पर उनसे संपर्क करने की बात कही. सांसद से मिलने के बाद दिए बेच रही बच्ची काफी खुश नजर आ रही थी.

अन्य खबरें