BJP सरकार में पैसे के अभाव में किसी का इलाज नहीं रुकेगा- CM योगी आदित्यनाथ

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 10:31 AM IST
  • सीएम योगी ने कहा पैसे के अभाव में किसी का इलाज नहीं रूकेगा. जनता दर्शन कार्यक्रम में पहुंचे कई महिला पुरूष. सीएम योगी ने सबकी फरियाद सुन अधिकारियों को ऐसे आवेदन पर तत्परता से कार्रवाई करने को कहा.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( फाइल फोटो )

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जनता दर्शन में आए लोगों को अश्वासन दिया कि पैसे के आभाव में किसी का इलाज नहीं रूकेगा. जिस जगह से उपचार चल रहा है वहां से बिल बनवाकर जिला प्रशासन के माध्यम से भेजें. तत्काल प्रभाव से मदद राशि मुहैया कराई जाएगी. सीएम योगी ने कमिश्नर और डीएम को भी निर्देश दिए कि इस तरह के आवेदन पर तत्परता से कार्रवाई कराएं.

महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक समारोह की व्यवस्तताओं के बावजूद सीएम योगी ने हिंदु सेवाश्रम में जनता दर्शन में गोरखपुर व दूर दराज से आए लोगों की समस्याओं का समाधान किया. जनता दर्शन में 175 से अधिक लोग पहुंचे थे. सीएम योगी आदित्यनाथ एक एक कर सभी के पास गए सबकी समस्या सुनी और शिकायत पत्र लिया. साथ ही साथ में चल रहे संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्या के निवारण को लेकर निर्देश भी देते रहे. सीएम योगी ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया, जनशिकायतों को गंभीरता से लिया जाए.

ट्रिपल तलाक की तरह मथुरा-काशी के लिए भी BJP बनाए कानूनः तोगड़िया

50 से ज्यादा लोगों की समस्या सुनी:

योगी आदित्यनाथ ने लालकक्ष में भी 50 की संख्या में लोगों की समस्या सुनी और संबंधित विभाग को तुरंत दिशा निर्देश भी देते रहे. उसके बाद सीएम कैंप कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह ने सुनवाई की. जनता दर्शन के दौरान कमिश्नर रवि कुमार एनजी, डीएम विजय किरण आनंद, जीडीए वीसी प्रेम रंजन सिंह, एसएसपी विपिन ताडा, आईजी जे रविंद्र गौड़, एडीजी अखिल कुमार, अजय सिंह समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

गोरखनाथ मंदिर में किया पूजन:

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार की सुबह जनता दर्शन के अलावा गोरखनाथ के पूजन दर्शन किये. ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर माथा टेका. उसके बाद भ्रमण करते हुए गोशाला में पहुंच कर गायों को गुड़ और चना खिलाया. अपने कालू और गुल्लू को भी खिलाया. उसके बाद महाराणा प्रताप शिक्षा संस्थान के स्थापना समारोह के लिए निकल गए.

अन्य खबरें