पहले त्योहारों पर कर्फ्यू लग जाता था, अब कोरोना महामारी भी भाग जाती है: CM योगी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 9:31 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि पहले जब त्योहार आते थे तो कर्फ्यू लग जाता था, लेकिन अब त्योहार आते है तो कोरोना माहमारी भी भाग जाती है. साथ ही यह भी कहा कि यूपी में सरकारें पहले भी थी लेकिन विकास अब हो रहा है.
पहले त्योहारों पर कर्फ्यू लग जाता था, अब कोरोना महामारी भी भाग जाती है: CM योगी

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि पहले जब त्योहार आते थे तब  कर्फ्यू लग जाता था लेकिन अब त्योहार आते हैं तो कोरोनावायरस भी भाग जाता है. इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि सरकारी पहले भी थी लेकिन विकास नहीं था. अब सरकार भी है और विकास भी. सीएम योगी ने कहा कि आज हमको कोरोना का पूरी तरह से रोकने में सफल हुए हैं. उत्तर प्रदेश 44 योजनाओं के साथ देश में नंबर वन पर है. जब से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है उत्तर प्रदेश बदल गया है.

योगी आदित्यनाथ इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में पहले सड़कें जर्जर हुआ करती थी. लोगों को बिजली पूरी तरह से नहीं मिलती थी. शिक्षा और स्वास्थ्य की अच्छी व्यवस्था नहीं थी. साथ ही लोगों के सुरक्षा पर भी कोई ध्यान नहीं दिया जाता था. जब से भाजपा की सरकार पर प्रदेश में बनी है. तब से सड़कें भी बनी है. गांव-गांव बिजली पहुंची है. शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर बहुत से कार्य हुए हैं. साथ ही लोगों की सुरक्षा को लेकर भी संदेह खत्म हुआ है.

सीएम योगी महंत अवेद्यनाथ राजकीय कॉलेज का आज करेंगे लोकार्पण, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा होंगे शामिल

सीएम योगी ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने विकास का रास्ता खोलने का काम किया है. हमने कोरोना को पूरी तरह से रोकने में सफल हुए हैं. पहले लोग प्रदेश में विकास की कल्पना भी नहीं करते थे. अब तो 44 योजनाओं के साथ उत्तर प्रदेश देश में एक नंबर बना हुआ है. आज बदला हुआ उत्तर प्रदेश सबके सामने हैं. सीएम योगी आदित्य ने यह बातें बुधवार को महंत अवैद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय जंगल कौड़िया के लोकार्पण समारोह के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा.

अन्य खबरें