CM योगी दो दिवसीय दौर पर गोरखपुर पहुंचेंगे, सोमवार को पीएम मोदी का करेंगे स्वागत

Prachi Tandon, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 7:20 AM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के आने से पहले वह तैयारियों का जायजा लेंगे. CM योगी इसी के साथ करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात गोरखपुरवासियों को देंगे.
दो दिनों को लिए गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ. (फाइल फोटो)

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 अक्टूबर को गोरखपुर आएंगे. सीएम योगी गोरखपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में करीब 180 करोड़ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. यूपी चुनाव से पहले सीएम योगी सभी वर्गों को साधने की तैयारी कर रहे हैं. रविवार को गोरखपुर के दौरे पर वह किसानों एवं स्वयं सहायता समूहों को 70 करोड़ का लोन देंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार शाम बजे महायोगी गुरु गंभीरनाथ प्रेक्षागृह भवन सभागार में राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के राज्य संगोष्ठी एवं ग्रामीण समृद्धि सम्मान कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम योगी कार्य़क्रम में किसान क्रेडिट कार्ड धारकों को 55 करोड़ और स्वयं सहायता समूहों को 14.82 करोड़ का ऋण देंगे. रविवार को सीएम योगी 38 करोड़ की लागत से बनी गोलघर स्थित मल्टीलेवल पार्किंग का उद्घाटन करेंगे. फिर दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. 

यूपी चुनाव से पहले सपा, BSP और कांग्रेस को झटका, कई पूर्व MLA बीजेपी में शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोमवार यानी 25 अक्टूबर को गोरखपुर आने वाले हैं. सीएम योगी पीएम के आने से पहले पहुंचकर तैयारियों पर भी नजर रखेंगे. पीएम के आने पर सीएम योगी गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचकर उनका स्वागत करेंगे. इसके बाद सीएम योगी पीएम के साथ ही सिद्धार्थनगर चले जाएंगे. बता दें कि पीएम मोदी सिद्धार्थनगर में सात मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण करेंगे. यूपी चुनाव 2022 से पहले भाजपा पूरी तरह से सियासी मैदान में विजय का पताका लगाने के लिए उतर चुकी है. वोटरों को साधने के साथ जनता को लुभाने का काम भी किया जा रहा है. 

अन्य खबरें