दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर पहुंचेंगे CM योगी, PM आवास का करेंगे लोकार्पण

Nawab Ali, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 8:01 AM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर अपने गृह क्षेत्र गोरखपुर पहुंच रहे हैं. गोरखपुर में सीएम योगी प्रधानमंत्री आवास का लोकार्पण करेंगे इसके आलावा वो सोमवार को बूथ अध्यक्षों के सम्मलेन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. 
आज दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ. फाइल फोटो

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम को दिवसीय दौरे पर अपने गृह क्षेत्र गोरखपुर पहुंचेंगे जहां पर वो प्रधानमंत्री आवास का लोकार्पण करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे उसका बाद वहां मानबेला जायेंगे. मानबेला सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर क्षेत्र के चंपा देवी पार्क में भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपि नड्डा के साथ बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकार्पण कार्यक्रम में ही कुछ लाभार्थियों को प्रतीकात्मक रूप से चाबी व कब्जा प्रमाण पत्र भी देंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम के बाद गोरखनाथ मंदिर में दर्शन जायेंगे जहां पर पूजा के बाद वो अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे. सीएम योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर भी समीक्षा करेंगे जिसमें उनके दौरे की तैयारियों का जायजा भी लेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात को गोरखपुर में ही रुकेंगे कल यानी की सोमवार को जनता दर्शन में आम लोगों की समस्या को भी सुन सकते हैं. यहां से 1 बजे वो चंपा देवी पार्क में बूथ अध्यक्षों के सम्मलेन में शामिल होंगे जहां उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

CM योगी को धमकी देने वाले नौशाद को वेस्ट बंगाल से पकड़ लाई यूपी पुलिस, अब...

कार्क्रम में हिस्सा एने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ रजही के खाले टोला जाएंगे और वनटांगिया परिवारों से मुलाकत करेंगे जिसके बाद लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं जिससे प्रदेश में केंद्रीय नेतृत्व के लगातार दौरे भी रहे हैं.

 

अन्य खबरें