गोरखपुर पहुंचे CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर में की पूजा, बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया हवाई दौरा

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 5:05 PM IST
  • गोरखपुर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने बाबा गोरखनाथ की पूजा की. साथ ही मुख्यमंत्री बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया.
शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे.

गोरखपुर. शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे. गोरखपुर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने बाबा गोरखनाथ की पूजा की. साथ ही मुख्यमंत्री बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया. मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिद्धार्थनगर में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डुमरियागंज इटवा बांसी शोहरतगढ़ इलाके का हवाई सर्वेक्षण किया. इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री दी और उनके परेशानियों को जाना. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने किसान इंटर कॉलेज में पत्रकारों से बात की. मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सभी पीड़ितों के लिए संवेदना है सभी के साथ सरकार खड़ी है.

मिसाल:उफनाती राप्‍ती नदी में अकेले नाव खेकर स्‍कूल जाती बच्‍ची के जज्‍बे ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

इंटर कॉलेज में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बाढ़ से फसलों को काफी नुकसान हुआ है. किसानों की फसल चौपट हो गई है, उसका मुआवजा दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अधिकारियों को सर्वे के काम पर लगा दिया गया है. जबकि इसके अलावा जल जनित बीमारियों की रोकथाम एवं उपचार के लिए बेहतर इंतजाम किया गया है. सीएम ने कहा कि लगातार 15 दिनों तक हुई बारिश का जनजीवन पर काफी असर हुआ है. इस बारिश के कारण नेपाल और पूर्वी उत्तर प्रदेश के 15 से 20 जनपद प्रभावित हुए हैं. उन्होंने इस बात को दोहराया कि सरकार बाढ़ प्रभावित जिलों के लोगों के भविष्य के मद्देनजर चिंतित हैं.

अन्य खबरें