CM योगी के गढ़ गोरखपुर में आज 'प्रतिज्ञा' रैली करेंगी प्रियंका, बघेल समेत कांग्रेस नेता रहेंगे मौजूद

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 11:27 AM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज यानी रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी. प्रियंका के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीएल पुनिया सहित कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे.
गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली करेंगी प्रियंका गांधी.( फाइल फोटो )

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव(UP Assembly Election 2022) की तैयारियां जोरों पर चल रही है. सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. कांग्रेस(Congress) महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में प्रतीक्षा रैली को संबोधित करेंगी. प्रतीक्षा रैली को प्रियंका के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Bhupesh Baghel) भी रैली को संबोधित करेंगे. वाराणसी की रैली के बाद कॉन्ग्रेस गोरखपुर में भी अपनी जमीन तलाशने की कोशिश करेगी. रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू(Ajay Kumar Lallu) समेत सभी दिग्गज कांग्रेसी नेता जुट गए है. शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष ने रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा भी लिया हैं.

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रियका गांधी गरीबों, मजलूमो की हक की लड़ाई और न्याय दिलाने के लिए सबसे मुखर होकर लड़ रही हैं. गोरखपुर की प्रतीक्षा रैली ऐतिहासिक होगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है. राज्य में जब कोई घटना होती है हमारी नेता सबसे पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचती है. लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवार से मिलकर प्रियंका गांधी ने मदद की. उन्होंने कहा कि काग्रेस कार्यकर्ता प्रतिज्ञा रैली हर हाल में सफल बनाएंगे.

CM योगी की BJP कार्यकर्ताओं से अपील- गरीब और बेहसहारा परिवारों के घर दीप जलाकर मनाएं दिवाली

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

रविवार को गोरखपुर में हो रही रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रख्यात शायर और माइनॉरिटी सेल के राष्ट्रीय चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी, सलमान खुर्शीद, पीएल पुनिया, वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह, सांसद दीपेंद्र हुड्डा मौजूद रहेंगे. कांग्रेस नेताओं ने कहा, कि जब से प्रियका गांधी ने कहा है कि ‘मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं’, तब से प्रदेश की महिला में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है.

अन्य खबरें