गोरखपुर: प्रियंका गांधी का ऐलान, छत्तीसगढ़ की तरह UP से भी गायब होंगे आवारा पशु !

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 4:25 PM IST
  • कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह से छुट्टा पशुओं से छुटकारा दिलाया है, वैसे ही यूपी में भी इसका समाधान निकालेंगे.
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधा.

गोरखपुर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में बड़ा बयान दिया है. प्रियंका ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में जिस तरह से छुट्टा पशुओं से छुटकारा दिलाया है, वैसे ही यूपी में भी इसका समाधान निकालेंगे. बताते चलें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी रविवार को गोरखपुर पहुंची.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमित शाह जी कहते हैं कि अब यूपी में अपराधियों को ढूंढ़ना पड़ता है तो दूरबीन की जरुरत होती है. लेकिन उनके साथ मंच पर अजय मिश्रा टेनी बैठे थे. प्रियंका ने आगे कहा कि मैं कहती हूं कि दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये. साथ ही उन्होंने सपा, बीएसपी सरकार को भी आड़े हाथों लिया. प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस ने जो चीनी मिलें लगवाई थी, उसे बाकी दलों के सरकारों ने बंद कराने का काम किया.

कानपुर की अंबुज मिश्रा को वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी, एक्टर सोनू सूद ने किया सम्मानित

प्रियंका ने आगे कहा कि मैं आपके लिए लडूंगी, कांग्रेस आपके लिए लड़ेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 40 फीसदी महिलाएं जब राजनीति में आएगी तो वो राजनीति को बदल देंगी. इस दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जबसे योगी जी मुख्यमंत्री बने हैं, आपकी समस्याओं को नहीं सुनते,, हवाई जहाज में चढ़ कर चले जाते हैं. प्रियंका ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में जिस तरह से छुट्टा पशुओं से छुटकारा दिलाया है, वैसे ही यूपी में भी इसका समाधान निकालेंगे. बताते चलें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी रविवार को गोरखपुर पहुंची.

अन्य खबरें