प्रियंका गांधी का अमित शाह पर हमला, बोली- दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 4:45 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में कांग्रेस प्रतिज्ञा रैली किया. जिसमें प्रियंका गांधी ने गृहमंत्री अमित शाह ऊपर हमला करते हुए कहा कि अमित शाह जी कहते हैं कि अब यूपी में अपराधियों को ढूंढ़न पड़ता है तो दूरबीन की जरुरत होती है. मैं कहती हूं कि दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये.
प्रियंका गांधी का अमित शाह पर हमला, बोली- दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये

गोरखपुर. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली हुई. जिसमें उन्होंने बीजेपी समेत गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमित शाह जी कहते है कि अब यूपी में अपराधियों को ढूंढ़ना पड़ता है तो दूरबीन की जरुरत होती है. साथ ही कहा कि मैं कहती हूं कि दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये. इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि मैं आपके लिए लडूंगी, कांग्रेस आपके लिए लड़ेगी.इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी पर भी तंज कसते हुए कहा कि जबसे योगी जी मुख्यमंत्री बने हैं, आपकी समस्याओं को नहीं सुनते. हवाई जहाज में चढ़ कर चले जाते हैं.

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने प्रदेश कि महिलाओं से वादा किया कि उनकी सरकार के बनने पर उनके लिए फ्री बस सेवा उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि आँगनवाड़ी और आशा बहुओं को 10,000 प्रति माह मानदेय दिया जाएगा. इतना ही नहीं सालाना 3 मुफ्त गैस सिलेंडर भी दिया जाएगा. साथ ही कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में जिस तरह से छुट्टा पशुओं से छुटकारा दिलाया है वैसे ही यूपी में भी इसका समाधान निकालेंगे.

CM योगी के गढ़ गोरखपुर में आज 'प्रतिज्ञा' रैली करेंगी प्रियंका, बघेल समेत कांग्रेस नेता रहेंगे मौजूद

इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि जिन्हे जो कहते हैं हमारा संगठन इस प्रदेश में दुर्बल है, वो इस भीड़ को देखे. वहीं प्रियंका गांधी के रैली में काफी भीड़ इकठ्ठा हुई. साथ ही कहा कि हमारी सरकार आएगी तो मछली पालन को कृषि का दर्जा दिया जायेगा. कृषि के लिए जो छूट है वो मछली पालन में भी दिया जाएगा. साथ ही कहा कि गुरु मच्छेन्द्रनाथ के नाम से विश्वविद्यालय की स्थापना की जाएगी.

अन्य खबरें