Video: गोरखपुर में कांग्रेस नेत्री ने चौराहे पर ट्रैफिक दारोगा को पीटा, बवाल

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 6:52 PM IST
  • यूपी के गोरखपुर में कथित तौर पर कांग्रेस की महिला नेता ने अपने बेटे के साथ बीच चौराहे पर ट्रैफिक दारोगा की पिटाई कर दी. इस दौरान उन दोनों की कुछ पुलिसकर्मियों से भी भिड़ंत हुई जिसके बाद दोनों को थाने ले जाया गया. दूसरी ओर कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने मामले में अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि महिला पार्टी में है ही नहीं.
गोरखपुर में कांग्रेस नेत्री ने चौराहे पर ट्रैफिक दारोगा को पीटा, बवाल

गोरखपुर. जिले के गोलघर कचहरी चौक पर उस समय हंगामा हो गया जब एक महिला ने खुद को कांग्रेस की नेता बताकर वहां मौजूद ट्रैफिक दारोगा के साथ मारपीट की. इस दौरान महिला का बेटा भी साथ रहा. मामला बढ़ने पर कई पुलिसकर्मी भी वहां आ गए जिनसे भी महिला भिड़ गई. महिला और उसके बेटे ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता भी की. तो वहीं कुछ पुलिसवालों ने भी महिला के साथ मारपीट की. बाद में महिला को पुलिस थाने ले जाकर हिरासत में ले लिया गया. पुलिस का कहना है कि महिला के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

गौरतलब है कि मामले की शुरुआत ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने को लेकर हुई थी. मंगलवार दोपहर करीब दो बजे ट्रैफिक दरोगा अजय सिंह ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान महिला एक युवक (बेटे) के साथ बाइक से जा रही थी. बाइक चलाने वाले ने हेलमेट नहीं लगाया और सिग्नल भी तोड़ जिसको लेकर दरोगा ने बाइक को रोक लिया. पकड़े जाने के बाद महिला ने खुद को कांग्रेस की नेता बताकर छोड़ने का दबाव बनाया.

दादी के अवैध संबंधों में अड़चन बन रही थी 3 साल की पोती, प्रेमी ने रेप के बाद की हत्या

देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई और महिला ने गुस्से में आकर दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया. इतने में दरोगा ने भी महिला को एक लात मार दी. वहां कई पुलिसकर्मियों के साथ लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में पहुंचे यातायात निरीक्षक ने महिला पुलिसकर्मियों के सहयोग से महिला नेता और उसके बेटे को कैंट थाने ले गए. ट्रैफिक दारोगा अजय सिंह का कहना है कि वे महिला के खिलाफ थाने में तहरीर देंगे.

अन्य खबरें