भाई की साली से करता था एकतरफा प्यार, शादी से मना करने पर किया ये काम

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 9:22 AM IST
  • बलिया के बांसडीहरोड थानाक्षेत्र में युवक ने एकतरफा प्यार के चलते युवकी को चाकू से गोदा. युवक अक्सर भाई की ससुराल जाता था इस दौरान युवती से प्यार हो गया. युवती के परिजन शादी करने को तैयार थे लेकिन नशा करने की बात पता चलने से इन्कार कर दिया.
भाई की साली को मारा चाकू (फाइल फोटो)

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एकतरफा प्रेम के चलते हत्या का मामला सामने आया है. मामला बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के बासदेवपुर का है. एक युवक ने भाई की साली को एकतरफा प्यार के चलते चाकू मार दिया. घटना के बाद परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हत्या करने के प्रयास के केस में जेल भेज दिया है. घायल युवती का पास के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बांसडीहरोड के बासदेवपुर के रहने वाले राजू सिंह की शादी इलाके के एक गांव में हुई थी. राजू का छोटा भाई दीपक सिंह अक्सर भाई के ससुराल आता-जाता रहता था. इस दौरान भाई की 22 वर्षीय साली से दीपक को एकतरफा प्यार हो गया. लड़की के पक्ष वाले लड़की की शादी दीपक से कराने का मन बना रहे थे तभी पता चला कि दीपक नशा करता है जिसके बाद शादी करने से इन्कार कर दिया. जिससे नाराज दीपक शुक्रवार को भाई की ससुराल पहुंचा और साली पर चाकू से हमला कर दिया.

UP जिन्ना विवादः अखिलेश के बयान पर स्वतंत्रदेव-India की किताब पढ़ें या Pak की

शादी से मना करने पर किया हमला:

पुलिस के मुताबिक शादी से मना करने पर नाराज दीपक भाई की ससुराल पहुंचा और चाकू से हमला कर दिया. लड़की के चीखने पर घरवालों सहित आसपास के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए और आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद युवती को स्थानीय सीएचसी पर पहुंचाया गया जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर परिजनों की तहरीर पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया.

मामले में सीओ सिकन्दरपुर राजेश त्रिपाठी का कहना है कि शादी न करने से नाराज युवक ने भाई की साली पर हमला कर घायल कर दिया. आरोपित दीपक की शादी की बात घायल युवती के साथ हो रही थी, हालांकि परिजनों ने नशे का पता चलते शादी करने से इनकार कर दिया था.

अन्य खबरें