गोरखपुर में रोजगार मेला, 605 पदों पर नौकरी के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

Sumit Rajak, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 3:28 PM IST
  •  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यक्रम के तहत रोजगार मेले का आयोजन किया गया है जिसमें विभिन्न पदों पर 605 वैकेंसी है. रोजगार मेले में आठ कंपनियां शामिल हो रही हैं जो टेलीकॉलर, ब्लॉक अफसर, एचआर एग्जीक्यूटिव, बिजनेस सपोर्ट एग्जीक्यूटिव समेत 605 पदों पर हायरिंग करेंगी. इस पूरी प्रक्रिया को ऑनलाइन रखा गया है.
फाइल फोटोःगोरखपुर में रोजगार मेला(प्रतीकात्मक फोटो)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यक्रम की ओर से ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया गया है. इच्छुक युवा सेवायोजन विभाग के पोर्टल पर रोजगार मेला में शामिल होने के लिए 22 सितंबर यानी बुधवार से पंजीकरण करा सकते हैं. आठ कंपनियों की ओर से विभिन्न पदों में 605 युवाओं को नौकरी का अवसर मुहैया कराया जाएगा. यह रोजगार मेला का आयोजन पूरी तरह ऑनलाइन माध्यम से होगा. रोजगार मेले में आठ कंपनियां शामिल हो रही हैं जो ब्लॉक अफसर,बिजनेस स्पोर्ट्स एग्जीक्यूटिव, टेलीकॉम, एचआर एग्जीक्यूटिव समेत विभिन्न पदों पर हायरिंग करेंगी . कंपनी की ओर से युवाओं का साक्षात्कार फोन या वीडियो कॉलिंग के माध्यम से लिया जाएगा. साथ ही नियुक्ति पत्र ऑनलाइन माध्यम से दिया जाएगा.

 

सहायक निर्देशक सेवा योजना रासबिहारी चतुर्वेदी ने बताया कि रोजगार मेला में 18 से 35 वर्ष के युवा शामिल हो सकते हैं. नियोजकों द्वारा साक्षात्कार की प्रक्रिया भी ऑनलाइन के माध्यम से की जाएगी चयनित युवाओं को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र प्रदान किया जाएगा. उन्होंने बताया कि रोजगार में कंपनी लाइव प्योर, स्कॉर्पिक्स इंडिया, एक्जेंट एक्वा प्राइवेट लिमिटेड, टेस्को रिन्यूएबल एनर्जी सॉल्यूशन बिजनेस डेवलपमेंट समेत आठ कंपनियों की ओर से हायरिंग किया जाएगा. साथ ही  कहा किआठ कंपनियों की ओर से टेलीकॉलर, ब्लॉक अफसर, बिजनेस सपोर्ट एग्जीक्यूटिव, एचआर एग्जीक्यूटिव समेत 605 विभिन्न पदों पर हायरिंग करेंगी. इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन पोर्टल (sewayojna.up.nic.in) पर पंजीकरण करा सकते हैं. अभ्यर्थी पूरी जानकारी इस वेबसाइट के पर देख सकते है.इस पूरी प्रक्रिया को ऑनलाइन रखा गया है.

 

DELED ट्रेनिंग 2021 की मेरिट लिस्ट जारी, 27 सितंबर से एडमिशन शुरू

पेट्रोल डीजल 22 सितंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़े दाम

 

 

 

अन्य खबरें