गोंडा के जिलाधिकारी समेत कलेक्ट्रेट के 4 लोग हुए कोरोना संक्रमित, हुए होम आइसोलेट

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 13th Jan 2022, 2:27 PM IST
उत्तर प्रदेश के यूपी में जिलाधिकारी कार्यालय में डीएम समेत 4 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. डीएम के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद से जिले में हड़कंप मच गया. हालांकि डीएम समेत संक्रमित कर्मचारी होम आइसोलेट हो गए हैं.
गोंडा के जिलाधिकारी समेत कलेक्ट्रेट के 4 लोग हुए कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो)

गोण्डा (वार्ता). यूपी में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. चुनाव के साथ यूपी में बढ़ते कोरोना के मरीज शासन व प्रशासन की चिंता बढ़ा रहे हैं. यूपी के गोंडा में जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही और उनके कार्यालय के 3 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. हालांकि जिलाधिकारी समेत सभी संक्रमित कर्मचारी होम आइसोलेट हो गए हैं. संक्रमित होने वालों में डीएम का ओएसडी, स्टेनो और अर्दली शामिल है.

स्वास्थ्य विभाग से गुरूवार को मिली जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी और उनके स्टाफ के तीन सदस्यों समेत बुधवार को 51 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी है जिन्हें मिला कर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 158 हो गई है.

विधानसभा टिकट पाने के लिए कांग्रेस नेता ने खुद पर चलवाई गोली, पहुंची जेल

जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की पहचान के साथ जांच का दायरा और बढ़ा दिया गया है.बुधवार को जांच में डीएम मार्कण्डेय शाही, उनके ओएसडी शिवराज शुक्ल, स्टेनो त्रिपुरारी शर्मा और अर्दली ऋषि कुमार जांच में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. सभी को चिकित्सीयकीय निगरानी में होम आइसोलेशन में रखा गया है. इसके साथ ही अब जिले में उन लोगों की पहचान की जा रही है जिन्होंने पिछले कुछ समय में डीएम से मुलाकात की है. वहीं, कलेक्ट्रेट के अन्य कर्मचारियों की भी जांच कराई जा रही है और अब इन कर्मचारियों की रिपोर्ट का इंतजार है.

 

अन्य खबरें