गोरखपुर में अपराध बेखौफ! किशोर की पीट- पीटकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Somya Sri, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 2:16 PM IST
  • गोरखपुर के रामगढ़ में एक 17 वर्षीय किशोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे की वजह क्या है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है. परिवार वालों का कहना है कि अंकुर (मृतक) बाल कटवाने घर से बाहर निकला था. जिसके बाद वह वापस ही नहीं लौटा. फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.
गोरखपुर में अपराध बेखौफ! किशोर की पीट- पीटकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस (फोटो साभार- लाइव हिंदुस्तान)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि गोरखपुर के रामगढ़ में एक 17 वर्षीय किशोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे की वजह क्या है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सदर अस्पताल में भेज दिया है. वहीं हत्या के कारणों को तलाशने के लिए पुलिस जांच में जुटी है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इधर परिवारवालों का रो रो कर बुरा हाल है.

बाल कटवाने निकला था, वापस नहीं लौटा घर

मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर जिले के रामगढ़ के रामपुर गांव निवासी 17 वर्षीय अंकुर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि अंकुर दोपहर में माता-पिता से बाल कटवाने बाहर जा रहा है ऐसा कहकर घर से निकला था. लेकिन शाम तक वो घर वापस नहीं आया. परिवार वाले उसे ढूंढने बाहर निकल गए. इस दौरान अंकुर के बड़े भाई के फोन पर गांव के ही एक व्यक्ति का फोन आया. उसने बताया कि उसका छोटा भाई अंकुर गंभीर हालत में पड़ा हुआ मिला है. मौके पर जब परिवार वाले पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि अंकुर जमीन पर पड़ा है और उसके सिर, हाथ और छाती पर धारदार हथियार व ईट से प्रहार कर घायल कर दिया गया. परिवार वाले आनन फानन में अंकुर को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. इधर घटना से इलाके में सनसनी है.

गोरखपुर के चिड़ियाघर में काले हिरण ने दिया दुर्लभ प्रजाति के सफेद बच्चे को जन्म, लोग हैरान

पढ़ाई में काफी होनहार था अंकुर

परिवार वालों ने बताया कि अंकुर महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में 11 वीं का छात्र था और कॉमर्स विषय में पढ़ाई कर रहा था. वह पढ़ाई में काफी होनहार था. वहीं उसका बड़ा भाई राहुल एलआईसी एजेंट है. जबकि दूसरा भाई आईआईटी की तैयारी कर रहा है. वहीं पिता पूजा पाठ कर घर चलाते हैं.

चोरी के इरादे से घर में घुसे थे कुछ लोग

पुलिस ने बताया कि बड़े भाई राहुल के मुताबिक 14 जून 2021 की रात उन लोगों के घर में कुछ लोग चोरी के इरादे से घुस गए थे. इस दौरान नींद खुलने पर उन्होंने एक चोर को पकड़ लिया और उसकी पहचान गांव के ही एक व्यक्ति अवधेश साहनी के रूप में हुई. इसके बाद परिवार वालों ने अवधेश को पुलिस को सौंप दिया. इस मामले में 6 जुलाई को थाने में सुलह किया गया. परिवार वालों का कहना है कि अवधेश साहनी इस घटना के बाद से ही रंजिश रखे हुए था. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

अन्य खबरें