गोरखपुर में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, सपा बोली- CM के शहर में कानून व्यवस्था फेल

Nawab Ali, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 2:18 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह क्षेत्र गोरखपुर में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि सीएम के शहर गोरखपुर में कानून व्यवस्था फेल हो गई है.
मृतक छात्र अंकुर शुक्ला. फाइल फोटो

गोरखपुर. मुख्यमंत्री  आदित्यनाथ के गृह क्षेत्र गोरखपुर में रामपुर में गांव के किशोर अंकुर शुक्ला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक अंकुर की मां का कहना है कि वो बाल कटवाने की बात कहकर घर से निकला था. अंकुर शुक्ला की हत्या के बाद राजनीति भी शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी ने अंकुर की मौत को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. सपा ने ट्वीटर पर लिखा है कि सीएम की सिटी गोरखपुर में कानून व्यवस्था फेल हो गई है. बीजेपी के जंगलराज में रामपुर में अंकुर शुक्ला नाम के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, अत्यंत दुखद! हत्यारों को कठोरतम सजा दिला, मिले न्याय.

समाजवादी पार्टी ने आगे लिखा है कि अपराधियों को सत्ता संरक्षण मिलने से भयावह हालात, जनता अपने वोट से बाईस में बदलाव लाएगी. मामला गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र का है, बताया जा रहा है कि अंकुर की हत्या करने वाला उसका पड़ौसी ही है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है. अंकुर के भाई ने पुलिस को बताया है कि 14 जून की रात में कुछ लोग चोरी की नियत से घुसे थे लेकिन नींद खुलने के बाद एक चोर को पकड़ लिया गया था. जिसकी पहचान अवधेश साहनी के रूप में हुई थी. 

अखिलेश यादव की अपील- हर महीने की 30 तारीख को ‘हाथरस की बेटी स्मृति दिवस’ मनाएं

पीड़ित के बड़े भाई ने बताया है कि मामले को लेकर छह जुलाई को सुलह हो गई थी लेकिन आरोपी पक्ष उनके परिवार के साथ दुश्मनी रखने लगा था. मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉ विपिन ताडा का ने पुलिस को तुरंत केस दर्ज कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. एसओ सुशील कुमार शुक्ला का कहना है कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. आपको बता दें की अंकुर शुक्ला ग्यारहवीं का का छात्र था और पढ़ाई में काफी होनहार भी था.

 

अन्य खबरें