गोरखपुर: जमीन के लिए परिवार ने की बेटे की पीट-पीटकर हत्या, मां-पिता और भाई पर केस दर्ज

Priya Gupta, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 11:29 AM IST
  • गोरखपुर में एक परिवार ने अपने ही बेटे की मार-मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने मां, पिता और भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 
जमीन के लिए परिवार ने की बेटे की लाठी-डंडों से मार कर हत्या,

गोरखपुर: दो गज जमीन के लिए परिवार ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. ये मामला गोरखपुर का है जहां एक बेटे के हिस्से की जमीन को बेचने पर विवाद हो गया. ये मामला इतना बढ़ गया कि परिवार वालों ने अपने ही बेटे की मार-मार कर हत्या कर दी. दरअसल, गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूसड़ हैदरगंज टोला में 15 सिंतबर को हुई मारपीट में घायल रामभुआल निषाद (36) की शुक्रवार की सुबह मौत हो गई है. इस धटना की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं मृतक की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने पिता और मां और भाई पर गैर इरादतन हत्या, मारपीट का केस दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक रामभवन की पत्नी अंजू देवी की शिकायत में लिखा है कि ससुर बाबूलाल जमीन बेचना चाहते थे. पति के हिस्से में आई जमीन बेचने का विरोध कर रहे थे. इसी बात को लेकर 15 सितंबर की सुबह ससुर बाबूलाल निषाद, सास नाशपाती देवी और देवर बलिराम आदि मिलकर रामभवन की पिटाई शुरू कर दी. लाठी डेंडे से पिटाई करने लगे ये देख पत्नी बचाने गई तो दोनों को पीटने लगे दोनों बुरी तरह घायल हो गए. गांव के लोगों ने पति को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

आईएसआई-अंडरवर्ल्ड टेरर मॉड्यूल: आतंकी ओसामा का चाचा हुमैद उर रहमान प्रयागराज से गिरफ्तार

रात में अचानक से रामभवन की हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपराइच लाया गया. जहां सुबह डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा दिया है साथ ही पुलिस ने मृतक की पत्नी अंजू के तहरीर पर गैर इरादतन हत्या, मारपीट, बलवा का केस दर्ज कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अन्य खबरें