शराब ठेका कर्मचारी हत्याकांड में छठा आरोपी गिरफ्तार, 9 आरोपी अब भी फरार

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 4:51 PM IST
  • गोरखपुर के तारामंडल स्थित देवरिया बाईपास में मुफ्त में शराब न देने पर शराब ठेका के कर्मचारी की पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने छठे आरोपी गंगा चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. मुफ्त शराब न देने पर 30 सितंबर की रात 15 बदमाशों ने शराब दुकान के स्टाफ मनीष की पीटकर हत्या कर दी थी.
प्रतीकात्मक फोटो

गोरखपुर. गोरखपुर के तारामंडल स्थित देवरिया बाईपास में मुफ्त में शराब न देने पर माडल शॉप कर्मचारी की पीटकर हत्या करने के मामले में छठवें आरोपी गंगा चौधरीको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने आरोपी को दोपहर के बाद कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया. इससे पहले मुख्य आरोपित सुनील पासवान सहित पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. फिलहाल 9 आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. इस हत्या मामले में 15 लोगों पर हत्या का केस दर्ज हुआ है.

रामगढ़ताल के प्रभारी निरीक्षक सुशील शुक्ल ने कहा कि मृतक का नाम मनीष प्रजापति है. वह मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पनगढ़ी निवासी था. मनीष माडल शॉप की कैंटीन में काम करता था. 30 सितंबर की रात मुफ्त में शराब न देने पर 15 मनचलों ने  मनीष को पीटकर हत्या कर दी थी.माडल शॉप कैंटीन में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की सारी करतूत  कैद हो गई थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की. फिलहाल पुलिस ने से आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

अजब गजब: सपने में पड़ोसी ने पीटा तो अगले दिन कर दिया युवक पर धरदार हथियार से वार, केस दर्ज

इस वारदात में शामिल पांच आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. सिंघड़िया निवासी छठवें आरोपी गंगा चौधरी को तारामंडल स्थित देवरिया बाईपास से गिरफ्तार किया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपियों को तलाश में जुटी है.

 

अन्य खबरें