गोरखपुर: प्रेमी संग भागी शादीशुदा महिला अब पति संग रहने की जिद्द पर अड़ी, जानें

Anurag Gupta1, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 8:58 AM IST
  • गोरखपुर में प्रेमी संग भागी शादीशुदा महिला लौटकर फिर पति के साथ रहने की जिद्द पर अड़ी. मामला पिपराइच इलाके के गांव का है. महिला ने प्रेमी पर आरोप लगाया कि उसे कुछ खिलाकर भ्रमित करके अपने साथ भगा ले गया था और प्रताड़ित करता था.
प्रेसी संग भागी शादीशुदा महिला अब पति संग रहने की जिद्द पर अड़ी (प्रतीकात्मक फोटो)

गोरखपुर. उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पिपराइच के एक गांव की रहने वाली शादीशुदा महिला एक दिन अचानक से पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई. उसके कुछ महीने बाद प्रेमी को छोड़कर चली आई और पति के साथ रहने की जिद्द कर रही है. यही नहीं प्रेमी के खिलाफ नशे में रखकर प्रताड़ित करने की थाने में तहरीर भी दी है. 28 नवंबर को तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद महिला के एक रिश्तेदार ने तहरीर की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जिसके बाद मामला संज्ञान में आया.

बता दें महिला की शादी इसी साल के 5 अगस्त को हुई थी. इसी दौरान महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया और प्रेम का परवान इतना चढ़ा कि महिला पति को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई. कई महीने उसके साथ रहने के बाद अब महिला वापस पति के साथ रहना चाहती है. महिला ने प्रेमी पर कुछ खिलाकर उसको भ्रमित करने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि प्रेमी उसको नशा देकर प्रताड़ित करता था.

गोरखपुर: दो दिवसीय दौरे पर CM योगी, करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

महिला ने तहरीर में लिखा है कि उसका दिमाग अब पूरी तरह से सही हो गया है अब वो हर हाल में पति के साथ रहना चाहती है. लेकिन प्रेमी उसे लगातार धमकी दे रहा है. महिला ने तहरीर प्रेमी पर धमकी देना का आरोप लगाते हुए उस पर कार्रवाई करने की मांग की है.

मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं:

महिला व उसका रिश्तेदार प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर देने की बात कह रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है इस तरह कोई तहरीर हमारे संज्ञान में नहीं है. पिपराइच के थाना प्रभारी मधुप मिश्रा का कहना है इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है यदि मिलती तो उस पर कार्रवाई जरूर की जाती.

अन्य खबरें