गोरखपुर बना भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन का परमानेंट ठिकाना, घर खरीदकर बोले...

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 4th Nov 2021, 6:14 PM IST
  • गोरखपुर सांसद और भोजपुरी अभिनेता रविकिशन ने गोरखपुर में अपना मकान ले लिया है. गोरखपुर सांसद बनने के बाद से वो शहर के एक फ्लैट में किराये पर रह रहे थे. जिसके बाद अब रविकिशन ने शहर के रामगढ़ताल नौका विहार इलाके में अपना मकान घर लिया है. रविकिशन का कहना है अब लोगों की सेवा करना पहले से आसान हो जाएगा.
सांसद रविकिशन ने लिया अपना मकान, बोले अब यहां रह कर लोगों की सेवा करना आसान

गोरखपुर. सांसद और भोजपुरी अभिनेता रविकिशन ने गोरखपुर में अपना मकान खरीद लिया है. वो अब उसी मकान में रहेंगे. इससे पहले सांसद रविकिशन काफी लंबे समय से शहर के एक फ्लैट में किराये पर रह रहे थे. इस मकान को लेने के बाद खुद रविकिशन काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि अब इस मकान को लेने के बाद आमजन की सेवा करना पहले से आसान हो जाएगा.

सांसद बनने के बाद से शहर में ढूंढ़ रहे थे ठिकाना

जानकारी अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय सीट छोड़ने के बाद 2019 में रविकिशन इस सीट से चुनाव लड़कर सांसद बने. तबसे वो शहर में रहने के लिए एक मकान ढूंढ़ रहे थे. जिसके बाद अब जाकर उनको रामगढ़ताल नौका विहार के पास अपना मकान मिला है. जिसकी मंगलवार को ही रजिस्ट्री हुई है.

दिवाली और छठ पर यात्रियों को तोहफा, 25 पूजा स्पेशल ट्रेन होंगी शुरू, देखें लिस्ट

अभी तक मोहद्दीपुर में फ्लैट, सिंघड़िया में था कैंप ऑफिस

रविकिशन काफी लंबे समय से मोहद्दीपुर इलाके में एक फ्लैट में किराये पर रह रहे थे और सांसद बनने के बाद उन्होंने सिंघड़िया में पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के घर में कैंप ऑफिस बनाया था. जहां से वो संसदीय क्षेत्र का पूरा कामकाज देखते थे. दो साल बाद अब उनको शहर में नया पता मिल गया है. जहां वो अपने परिवार के साथ रहेंगे.

मोराबादी मैदान में बेकाबू कार बाइक से टकराई, बाल बाल बचे सहायक पुलिसकर्मी

अब लोगों से जुड़ना हुआ आसान

मकान मिलने की खुशी जाहिर करते हुए सांसद रविकिशन ने बताया कि अब क्षेत्र में लोगों से जुड़ना और उनकी सेवा करना आसान होगा. इससे पहले किसी से मिलने के लिए मकान का अलग और ऑफिस का अलग पता बताना पड़ता था, लेकिन अब स्थिति बदल गई है. जिसकी काफी खुशी है.

अन्य खबरें