स्‍टंटबाज बाइकर्स पर नकेल कसने घोड़े पर पहुंचे SSP, मार्निंग-वॉकर्स संग की बातचीत

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 10:10 AM IST
  • स्‍टंटबाज बाइकर्स पर नकेल कसने के लिए घोड़े पर सवार एसएसपी डॉ. विपिन ताडा सुबह सुबह पैडलेगंज पहुंचे. उन्होंने मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों से बातचीत कर स्टंट करने वालों से होनी वाली परेशानी पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया.
घोड़े पर सवार एसएसपी डॉ. विपिन ताडा.

गोरखपुर.रविवार सुबह 6:30 बजे के करीब एसएसपी डॉ. विपिन ताडा घुड़सवारी करते हुए पैडलेगंज पहुंचे. उनके पीछ चार घुड़सवार पुलिसकर्मी भी चल रहे थे. एसएसपी को अचानक घोड़े पर देख लोग आश्चर्यचकित रह गए. मॉर्निंग वॉकर्स को देख एसएसपी घोड़े से नीचे उतरे और उनसे बातचीत की. उन्होंने लोगों से मॉर्निंग वॉक के दौरान होने वाली परेशानी और दिक्कत के बारे पूछा. साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि मॉर्निंग वॉक के दौरान किसी तरह की समस्या नहीं होने दी जाएगी.

मॉर्निंग वॉकर्स में से ही एक व्यक्ति ने उन्हें बताया कि, कुछ लोग सुबह सुबह बाइक लेकर स्टंट करने पहुंचते हैं और मॉर्निंग वॉकर्स के बीच में बाइक से स्टंट करने लग जाते हैं. इससे किसी को चोट लगने का खतरा बना रहता है. साथ ही चिंता रहती है कि अगर कोई व्यक्ति बाइक की चपेट में आ गया तो चोट न लग जाए या गंभीर रूप में घायल न हो जाए. मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने बताया कि सुबह में एक लेन पर वाहनों को आने जाने से रोक देने के आदेश है. लेकिन कभी-कभी वह खुला रह जाता है, जिससे कार-बाइक से लोग तेज रफ्तार से निकलते हैं.

गोरखपुर में दुर्गा पंडाल लगाने के लिए देना होगा शपथ पत्र, प्रशासन ने दिए ये निर्देश

लोगों की समस्या जानने के बाद एसएसपी ने भरोसा दिलाया कि उन्हें आगे ऐसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. एसएसपी ने कहा कि मार्निंग में एक लेन केवल मार्निंग-वॉकर्स के लिए खुली रहेगी. बाइक-कार वालों को पैडलेगंज में ही रोका जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों को स्टंट करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश देने की बात कही.

अन्य खबरें