गोरखपुर पुलिस की खाकी फिर दागदार, सिपाही ने 14 साल की बच्ची से रेप किया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 9:32 PM IST
  • गोरखपुर में कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत का मामला शांत हुआ भी नहीं कि यूपी पुलिस की खाकी फिर दागदार हो गई. गोरखपुर में यूपी पुलिस के सिपाही ने मकान मालिक की 14 साल की नाबालिग बेटी का रेप कर दिया है. पुलिस ने आरोपी सिपाही को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.
गोरखपुर में फिर खाकी दागदार, सिपाही ने 14 साल की बच्ची के साथ किया रेप

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश गोरखपुर जिले में हाल ही में हुए कानपुर प्रोपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि यूपी पुलिस की खाकी एक बार फिर दागदार हो गई. इस बार गोरखपुर पुलिस के एक सिपाही ने अपने मकान मालिक के 14 वर्षीय नाबालिग बेटी का बलात्कार कर दिया. 14 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट पीड़िता के चाचा ने थाने किया. जिसके बाद पोलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसे अदालत म के पेश कर जेल भेज दिया. 

बच्ची के साथ हुए रेप की घटना तिवारीपुर इलाके की है. जहां पर आरोपी सिपाही हरीश गुप्ता पिछले 5 साल से अपनी भाभी और पत्नी के साथ रहता था. पुलिस के अनुसार आरोपी सिपाही सहजनवां इलाके के घघसरा का निवासी है. वह बस्ती जिले में सिपाही पद पर तैनात है. साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी सिपाही ने 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया. जब उसका विरोध किया गया तो सिपाही ने धमकी भी दिया. 

अज्ञात अपराधियों ने घर के बाहर सोते किसान की हत्या, सवालों के जवाब ढूंढ रही पुलिस

पुलिस ने आगे बताया कि रेप पीड़िता के चाचा ने थाने में आरोपी सिपाही हरीश गुप्ता के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सिपाही को सूरजकुंड के रामलीला मैदान से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सिपाही को गिरफ्तार करने के बाद उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. वहीं इसकी जानकारी गोरखपुर के उच्चाधिकारियों और बस्ती जिले के पुलिस अधिकारियों को भी दिया गया है.

अन्य खबरें