गोरखपुर में गुंडाराज! मनीष गुप्ता के बाद मॉडल शॉप कर्मी को पीटा, मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 8:34 AM IST
  • गोरखपुर में रामगढ़ ताल थाने के पास एक मॉडल शॉप में काम करने वाले मनीष प्रजापति की पिटाई से मौत हो गई. मनीष को इलाके के हिस्ट्रीशीटर के भाई और साथियों ने फ्री में शराब न देने पर जमकर पीटा जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.
व्यापारी मनीष गुप्ता के बाद मारपीट से मॉडल शॉप कर्मी की पिटाई से हुई मौत

गोरखपुर. सीएम योगी के गृह जनपद में फिर एक मनीष की मौत पिटाई से हो गई. इस बार युवक की मौत पुलिस नहीं हिस्ट्रीशीटर के भाई और उसके साथियों द्वारा पीटने से हुई. मुख्यमंत्री के गृह जनपद से आए दिन इस तरह की खबरों से सुरक्षा व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े होते हैं. युवक मनीष प्रजापति रामगढ़ ताल थाने के पास स्थित मॉल शॉप में नौकरी करता है, जहां आरोपियों ने देर रात उसके साथ फ्री में शराब न देने की वजह से जमकर मारपीट की. जिससे वो गंभीर तौर पर घायल हो गया.जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. यह घटना व्यापारी मनीष गुप्ता की जिस होटल में मौत हुई, उससे महज 300 मीटर दूर ही हुई है.

हिस्ट्रीशीटर के भाई समेत 1 दर्जन लोगों ने मचाया उत्पात

मनीष प्रजापति जिस मॉडल शॉप में नौकरी करता है. वहां देर रात इलाके के हिस्ट्रीशीटर का भाई और करीब 1 दर्जन से अधिक साथई आकर फ्री में शराब मांगने लगे, इस दौरान मनीष और रघु ने फ्री में शराब देने से मना कर दिया. जिसको लेकर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान दोनों कर्मचारी गंभीर तौर पर घायल हो गए. वहीं, इतने अधिक लोग होने की वजह से किसी ने उनको रोकने की हिम्मत नहीं की.

गोरखपुर पुलिस पिटाई केस: मृतक प्रॉपर्टी डीलर का अंतिम संस्कार हुआ, चाचा ने दी मुखाग्नि

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही तलाश

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां मनीष की मौत हो गई और रघु का इलाज चल रहा है. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश कर रहे हैं.

गोरखपुर कानपुर व्यापारी मौत: पहले केस नहीं, FIR तो गिरफ्तारी नहीं, सरकार की नीयत पर सवाल: मायावती

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

इस मामले में एसपी सिटी सोनम कुमार ने बतााय कि मॉडल शॉप में कर्मचारियों के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले घई जहां उनकी मौत हो गई. आरोपियों की तलाश को लेकर सर्विलांस टीम लगा दी गई है. आरोपियों में एक खुद को कोतवाली में दर्ज हिस्ट्र्रीशीटर का भाई बता रहा था, उसकी भी तलाश की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि मृतक मनीष की अभी तक शादी नहीं हुई थी. वो दो दिन पहले ही अपने घर से लौटा है. वो शॉप में काफी समय से काम कर रहा था. घटना के बाद उसके परिजनों को सूचना दे दी गई.

 

अन्य खबरें