घरेलू विवाद के चलते पति ने की पत्नी की पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Swati Gautam, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 1:44 PM IST
  • गोरखपुर में घरेलू विवाद के चलते एक पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. गांव वालों ने पत्नी का शव झोपड़ी में देखा तो पुलिस वालों को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पति ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.
घरेलू विवाद के चलते पति ने की पत्नी की पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार. file photo

गोरखपुर. गोरखपुर ने कुशीनगर जिले में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव पचार में पति और पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पचार गांव में शुक्रवार रात घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी को पीट पीटकर मार डाला. सुबह जब गांव वालों को शक हुआ तो उन्होंने घर में पत्नी का शव पड़ा देखा. गांव के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के शव को कब्जे में लिया और पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई. थोड़े ही देर में कप्तानगंज रेलवे स्टेशन से पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी अनुसार राजेश नट गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास सड़क किनारे झोपड़ी में पति पत्नी रहे थे. पत्नी का नाम हीना था जो 40 वर्षीय थी. वहीं पति मेहनत-मजदूरी कर परिवार चलाता था. गांव वालों ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था. पड़ोसियों ने बताया कि शुक्रवार करीब साढे दस बजे दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और लड़ाई की आवाजें आने लगी लेकिन कुछ देर बाद झोपड़ी में शांति हो गई.

गोरखपुर में बीजेपी अनूसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष पर चाकू से हमला, कटा कान

पड़ोसियों ने बताया कि सुबह दोनों जब दिखाई नहीं दिए, तो गांव के कुछ लोगों को शक हुआ. कुछ लोग झोपड़ी में गए तो हीना का शव देख हैरान रह गए. जैसे ही यह खबर पूरे गांव में फैली तो हड़कंप मच गया. गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में ले लिया एसएचओ संजय कुमार सिंह ने कहा कि पति राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. परिवार में सिर्फ पति पत्नी ही थे. फिलहाल मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

अन्य खबरें