CM योगी की मौजूदगी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आज रिहर्सल करेगी एयरफोर्स की टीम

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 12th Nov 2021, 1:20 PM IST
  • पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को एयरफोर्स की टीम रिहर्सल करेगी. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. जबकि 16 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जनता को समर्पित करेंगे.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करेंगे.

गोरखपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जनता को समर्पित करेंगे. इस दौरान एयरफोर्स के फाइटर प्लेन भी पूर्वांचल एक्सप्रेस पर लैंड करेंगे. लेकिन इससे पहले शुक्रवार को एयरफोर्स की टीम इस कार्यक्रम का रिहर्सल करेगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शुक्रवार को इस रिहर्सल के साथ अन्य तैयारियों को परखने सुल्तानपुर पहुंचेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को दिन में करीब दो बजे एयरफोर्स की टीम पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर फाइटर प्लेन के लैडिंग तथा टेक ऑफ का रिहर्सल करेगी. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर ढ़ाई बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पहुंचेंगे. सीएम योगी पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर बैठक करेंगे. साथ ही जयसिंहपुर के अरवलकीरी करवत में एयरफोर्स के रिहर्सल को भी देखेंगे.

गोरखपुर में प्रस्तावित प्लास्टिक पार्क को केंद्र सरकार की सैद्धांतिक सहमति, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

बताते चलें कि 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का लोकार्पण करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आएंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री की उपस्थिति में 16 नवंबर को लड़ाकू विमान करीब 30 मिनट तक करतब दिखाएंगे. दरअसल, पीएम के दौरे से पहले तैयारी का जायजा लेने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पहुंच रहे हैं. इससे पहले गोरखपुर वायु सेना के विंग कमांडर दीपांकर, लखनऊ वायु सेना अधिकारी कैप्टन मोहित सक्सेना, विंग कमांडर जेआर सुमन सहित कई सैन्य अफसरों ने एक्सप्रेसवे के किमी 124.750 से किमी 129.450 के मध्य सुरक्षा के हर पहलुओं जायजा लिया. बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जनता को समर्पित करेंगे. इस दौरान एयरफोर्स के फाइटर प्लेन भी पूर्वांचल एक्सप्रेस पर लैंड करेंगे. लेकिन इससे पहले शुक्रवार को एयरफोर्स की टीम इस कार्यक्रम का रिहर्सल करेगी.

अन्य खबरें