कानपुर टेस्ट मैच में ‘भारत माता की जय’ के जयघोष से गूंजा स्टेडियम, हर विकेट पर लहराया तिरंगा

Anurag Gupta1, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 4:32 PM IST
  • कानपुर के ग्रीन पार्क में हर विकेट पर लहराया तिरंगा. भारत माता की जय और इंडिया इंडिया के जयघोष के साथ गूंजा स्टेडियम. दर्शक तिरंगा लहराकर भारतीय गेंदबाजों का हौसला बढ़ा रहे थे. सुबह आठ बजे से ही सारे गेटों पर दर्शकों की भीड़ लग गई थी.
कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच का लुफ्त लेते दर्शक

कानपुर. कानपुर के ग्रीन पार्क में 25 नवंबर से शुरू हुए भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में रोज कुछ नया देखने के को मिल रहा है. यहां आने वाले दर्शक भी कमाल के होते है मैच का पूर लुफ्त उठाते हैं. टेस्ट मैच के तीसरे दिन स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों की दीवानगी देखने को मिली. भारतीय गेंजबाजों का हौसला बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. ग्रीन पार्क के अंदर हर विकेट पर तिरंगा लहरा कर गेंजबाजों का हौसला बढ़ाया. साथ ही भारत माता की जय, इंडिया-इंडिया की जयघोष के साथ पूरा स्टेडियम गूंज रहा था.

बता दें कानपुर के ग्रीन पार्क में 25 नवंबर से 29 नवंबर तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच होना है. जिसका आज तीसरा दिन है भारतीय गेंदबाज अपनी कलाईयों के कमाल से मैदान में धमाल मचा रहे है तो वहीं मैच देखने आए दर्शक भारत माता की जय के नारे के साथ हर विकेट पर तिरंगा लहराकर गेंदबाजों का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. कानपुर में होने वाले मैच मे रोज कुछ नया देखने को मिली ही जाता है. इसके पहले मैच को कवर कर रहे कैमरामैन ने एक व्यक्ति को गुटखा खाते हुए इतना हाइलाइट कर दिया कि वो रातों रात फेमस हो गया. खैर उस व्यक्ति ने सफाई देते हुए कहा था कि वो गुटखा नहीं मीठी सुपारी खा रहा था. साथ उसके साथ आई युवती उसकी गर्लफ्रेंड नहीं उसकी बहन थी.

कानपुर टेस्ट में गुटखा खा रहे शख्स ने किया कमाल,स्टेडियम पहुंचकर कर दिया ये काम

सुबह आठ बजे ही पहुंच गए दर्शक:

शनिवार को सुबह 8 बजे से ग्रीनपार्क के हर गेट पर क्रिकेट के दीवाने मैदान में इंट्री के लिए लाइन में लग गए. सुबह 9 बजे तक दीर्घा में दर्शक पूरे जोश के साथ जुट गए. न्यूजीलैंड का पहला विकेट गिरने के साथ फैंस का जुनून परवान चढ़ने लगा. इधर विकेट गिर रहे थे उधर भीड़ और गूंज बढ़ रही थी. लंच तक दर्शकों के आने का सिलसिला जारी रहा.

अन्य खबरें