दो लड़कियों को बैठाकर स्टंट कर रहा था युवक, पुलिस ने काटा 7500 का चालान

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 29th Dec 2021, 1:15 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कानून ताक पर रखकर स्टंटबाजी करना एक युवक को महंगा पड़ गया. इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यातायात पुलिस ने युवक का 7500 रुपए का चालान काट दिया. युवक के परिवार वालों को भी बुलाया गया है और उन्हें सख्त वार्निंग दी गई है.
दो लड़कियों को बैठाकर स्टंट कर रहा था युवक, पुलिस ने काटा 7500 का चालान

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले स्टंटबाजो के साथ ट्रैफिक पुलिस ने सख्ति बढ़ा दी है. इसके बावजूद भी युवा सड़कों पर जान जोखिम में डालकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में जिले में नियम कानून ताक पर रखकर स्टंट बाजी करना एक युवक को महंगा पड़ गया. इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यातायात पुलिस ने युवक का अच्छा खासा चालान काट दिया.

दरअसल यातायात निरीक्षक एए अंसारी यातायात व्यवस्था को संचालित कराने के लिए भ्रमण कर रहे थे. तभी शाम करीब 7 बजे मेडिकल कॉलेज रोड पर एक युवक तीन सवारी बैठाकर स्टंट करता हुआ नजर आया. स्कूटी में एक युवक आगे चला रहा था और दो युवतियां बैठी थी. युवक स्कूटी को लहराया कर चला रहा था. जिसके बाद एए अंसारी ने उसका ऑनलाइन 7500 रुपए का चालान काट दिया.

पुलिस ने दी सख्त वार्निंग

युवक की पहचान राहुल पुत्र सुग्रीव प्रसाद निवासी सिंदुरिया महाराजगंज के रूप में हुई है. पुलिस ने युवक का स्टंट करते हुए वीडियो भी जारी किया है. यातायात निरीक्षक ने बताया कि युवक के परिवार वालों को भी बुलाया गया है और उन्हें सख्त वार्निंग दी गई है. यातायात निरीक्षक ने बताया कि स्टंट कर रहे स्कूटी चालक का बिना हेलमेट, तीन सवारी बैठाकर चलने, यातायात नियमों का उल्लंघन करने और बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चलाने के आरोप में चालान काटा गया है.

 

कोरोना लॉकडाउन से बच्चे बढ़े तो शादी में भी आई दरार, पटना के थानों में 2323 केस

 

कुछ दिन पहले भी सामने आई थी ऐसी घटना

बता दें कि दिसंबर महीने में इस तरह की तीसरी कार्रवाई है. कुछ दिन पहले भी पैडलेगंज के पास बाइक से सड़क पर स्टंट कर रहे युवक का 7500 रुपये का चालान काटा गया था. उस युवक का भी वीडियो पुलिस ने जारी कर सोशल मीडिया पर डाला था. वीडियों में युवक अपनी गलती की माफी भी मांगते हुए दिख रहा था.

अन्य खबरें