मनीष गुप्ता मौत केस में फरार पुलिसकर्मियों से पत्नी मीनाक्षी को जान का खतरा, बोलीं- संकट में...

Somya Sri, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 2:55 PM IST
  • व्यापारी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने गोरखपुर से फरार पुलिसवालों से अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि, '60 घंटे बाद भी आरोपी पुलिसवाले फरार हैं. उनकी इस फरारी से उनका पूरा परिवार संकट में है. जब वह बिना किसी वजह के मनीष की हत्या कर सकते हैं. तो मुझे मारने की तो उनके पास पुख्ता वजह है. मैंने उन पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. मैं इंसाफ के लिए लड़ रही हूं.'
मनीष गुप्ता और उनका पत्नी मीनाक्षी गुप्ता (फाइल फोटो)

गोरखपुर: गोरखपुर में 28 सितंबर को रामगढ़ ताल स्थित होटल में पुलिस द्वारा बर्बरता से हुई व्यापारी मनीष गुप्ता की पिटाई के मौत के मामले में हर रोज कुछ न कुछ नया खुलासा हो रहा है. इस बीच पत्नी मीनाक्षी ने मामले में बनाये गए आरोपी पुलिसकर्मियों की अबतक गिरफ्तारी नहीं होने पर सवाल उठाया है. साथ ही उन्होंने गोरखपुर से फरार पुलिसवालों से अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताया है.

मीनाक्षी ने कहा कि, '60 घंटे बाद भी आरोपी पुलिसवाले फरार हैं. उनकी इस फरारी से उनका पूरा परिवार संकट में है. जब वह बिना किसी वजह के मनीष की हत्या कर सकते हैं. तो मुझे मारने की तो उनके पास पुख्ता वजह है. मैंने उन पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. मैं इंसाफ के लिए लड़ रही हूं.'

बता दें कि मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने हाल ही में एक 10 मिनट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था. इस वीडियो के जरिए उन्होंने पुलिस और होटल स्टाफ पर सबूत के साथ छेड़छाड़ करने का दावा किया था.

CM योगी का बड़ा ऐलानः अगर निजी स्कूलों में दो बहनें साथ पढ़ती हैं तो एक की फीस हो माफ

मीनाक्षी गुप्ता ने आरोप लगाया था कि पुलिस के साथ मिलकर होटल स्टाफ सबूत मिटाने में लगा हुआ है. मीनाक्षी का आरोप है कि होटल के कमरे से खून के धब्बे मिटा दिए गए और उनके पति का पर्स और आईडी कार्ड छीन लिया गया लेकिन उसकी चप्पल वही रह गई थी. मीनाक्षी का कहना है पति की मौत की खबर पर जब वह घटना स्थल पर पहुंची थी. तब उन्हें शूट किया गया वीडियो कथित तौर पर दिखाया जाता है जबकि होटल के कमरे में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई थी.

अन्य खबरें